Friday, June 21, 2024
HomeGossipलूलिया के साथ ‘चिंटू’ देंगे रोमांस का डबल डोज....... पोस्टर आउट

लूलिया के साथ ‘चिंटू’ देंगे रोमांस का डबल डोज……. पोस्टर आउट

Nidhi jha with chintu in new movie poster out
‘चिंटू’ देंगे रोमांस का डबल डोज

आपको याद होगा की अंजली फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही के‘ का फर्स्ट लुक अष्टमी के शुभ अवसर पर मुंबई में जारी किया गया था। लेकिन हालही में इस फिल्म के माध्यम से एक बार फिर प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ रोमांस का डबल डोज लेकर आ रहे हैं। जी हां, दरअसल कुछ समय पहले ही इस फिल्म का एक और पोस्टर आउट हो चूका हैं। जो दर्शको के लिए एक ख़ास तोहफा हो सकता हैं।

यह भी पढ़े: रितेश पांडेय की ‘कर्म युग’ का ट्रेलर आउट…… देखते ही देखते हुआ वायरल

इस पोस्टर की खास बात यह हैं की इसमें प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रीति ध्यानी नहीं बल्कि लूलिया गर्ल निधि झा नज़र आ रही हैं। जिससे अब दशकों के बीच फिल्म को लेकर सस्पेंस अधिक बढ़ कुछ हैं। सुपरस्‍टार प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ ने बताया कि सामाजिक – पारिवारिक जोनर की इस फिल्‍म में धमाल – मस्‍ती और एक्‍शन का एक नया फ्यूजन दर्शकों को मिलेगा। फिल्‍म काफी इंटरटेनिंग है।

यह भी पढ़े: कुछ ऐसे याद आई निरहुआ को ‘ओढ़निया वाली’…….. उस समय ऐसे दिखते थे जुबलीस्टार

सुपर डुपर हिट ‘ससुराल’ के बाद ‘चिंटू’ एक बार फिर ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही’ जैसी कमर्सियल फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। पिछली फिल्‍म की सफलता से रोमांचित चिंटू कहते हैं कि फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा ऊहे लइकी चाही’ में जो एक चीज बेहद खास देखने को मिलेगी, वो है रोमांस। बता दे फिल्‍म की शूटिंग गुजरात और मुंबई में हुई है। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

फिल्‍म में लीड रोल कर रही अभिनेत्री प्रीति ध्‍यानी के साथ भी ‘चिंटू’ की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री लोगों को पसंद आयेगी। हालांकि ‘चिंटू’ ने दूसरे फिल्‍में में कई बार साथ में कुछ सीन किये हैं। फिल्‍म में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, सुशील सिंह, प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकास जैश और महेश आचार्या जैसे काफी कलाकार है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -