Saturday, February 24, 2024
HomeGossipरितेश पांडेय की ‘कर्म युग’ का ट्रेलर आउट...... देखते ही देखते हुआ...

रितेश पांडेय की ‘कर्म युग’ का ट्रेलर आउट…… देखते ही देखते हुआ वायरल

Karmyudhh bhojpuri movie trailer out now
‘कर्म युग’ का ट्रेलर

अमृत फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युग’ का ट्रेलर आउट हो चूका हैं। इतना ही नहीं बल्कि रिलीज़ के कुछ समय बाद से ही देखते ही देखते यह वायरल भी हो गया। वेब म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्‍म के ट्रेलर को महज 20 घंटे से भी कम समय में 2,62,000 से ज्यादा बार देखा गया है। ‘कर्म युग’ की कहानी आम जिंदगी के काफी करीब है, जिसमें लव, इमोशन, कॉमेडी, एक्‍शन का सामंजस्‍य होता है।

इसे भी पढ़े: निरहुआ की ‘लल्लू की लैला’ का महूर्त…. वहां मौजूद पवन सिंह का वीडियो वायरल

ट्रेलर की बात करे तो इसमें भरपूर एक्‍शन और शानदार डायलॉग दर्शकों को आकर्षित करने वाला है। रितेश पांडेय ने नाबा स्‍टंटस के निर्देशन में कमाल के एक्‍शन मोड में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, रितेश पांडेय और भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिटनेस क्‍वीन गार्गी पंडित (प्रियंका पंडित) के साथ केमेस्‍ट्री भी उम्‍दा है।

इसे भी पढ़े: शुभी शर्मा के साथ खलनायक संजय पांडे……. ‘बंधन प्यार के’ की शूटिंग शुरू

‘कर्म युग’ आज के जमाने की फिल्‍म है। इसकी कहानी मौजूदा दौर में घट रही घटनाओं के करीब है। ट्रेलर को मिल रहे रिस्‍पांस से मुझे अब भरोसा हो गया है कि फिल्‍म सुपर डूपर हिट होगी। फिल्‍म ‘कर्म युग’ में रितेश पांडेय और गार्गी पंडित के अलावा निशा दुबे, संजय पांडेय, लक्ष्‍य, गिरिश शर्मा, अयाज खान, सोनी दुबे, संजय वर्मा व बाल कलाकार ईशिता पाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

फिल्‍म के सह निर्माता नरेंद्र डोगरा, लेखक अनिल विश्‍वकर्मा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। कर्म युग के खूबसूरत गाने को संतोष दुबे, राजेश मिश्रा, मुन्‍ना दुबे, आर. आर पंकज और फणींद्र राव ने लिखा है, जबकि इसमें संगीत दामोदर राव ने दिया है। डीओपी नंदलाल चौधरी, एक्‍शन नाबा स्‍टंटस, संकलन कोमल वर्मा और कोरियोग्राफ कानु मुखर्जी ने किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -