Thursday, April 11, 2024
HomeGossipनिरहुआ की ‘लल्लू की लैला’ का महूर्त…. वहां मौजूद पवन सिंह का...

निरहुआ की ‘लल्लू की लैला’ का महूर्त…. वहां मौजूद पवन सिंह का वीडियो वायरल

Bhojpuri film lallu ki laila muhurt
‘लल्लू की लैला’ का महूर्त

वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड प्रस्तुत दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे व काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘लल्लू की लैला’ का मुहूर्त मुंबई में धूम धाम से संपन्न हुआ हैं। इस मुहूर्त के दौरान भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म की अन्य स्टारकास्ट मौजूद थी। इस दौरान पवन सिंह कहा की इस महफ़िल में आने का सौभाग्य उन्हें प्राप्त हुआ है जो की उनके लिए बेहद ख़ुशी की बात हैं।

यह भी पढ़े: अंजना सिंह और शुभी शर्मा ने बिखेरा देशभक्ति का रंग…… गणतंत्र दिवस पर लगा भोजपुरी तड़का

फिल्मों की गुणवक्ता के लिए उन्होंने कहा की “जब एक परिवार मिलेला तभी एक सुन्दर फिल्म बनेला” दरअसल भोजपुरी फिल्म इंडस्टी को पवन सिंह एक परिवार की तरह मानते हैं और परिवार के सदस्य जब एक साथ मिलकर फिल्म का निर्माण करते हैं तो वो फिल्म सफलता के परचम का झंडा हमेशा लहराती हैं।

यह भी पढ़े: अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ अगले धमाके के लिए तैयार…… इच्छाधारी नाग-नागिन पर काम जारी

निचे दिए गए वीडियो के माध्यम से आप देख सकते हैं की पवन सिंह ने निरहुआ की फिल्म ‘लल्लू की लैला’ के महूर्त के दौरान किस तरह भोजपुरी फिल्मों के निर्माण में संगठन के लिए बढ़ावा देने की बात कही हैं।


इतना ही नहीं बल्कि यूट्यूब पर हालही रिलीज़ उनकी बहुचर्चित फिल्म पवन राजा ने एक ही दिनों में 2 मिलियन से ज्यादा हिट्स भी प्राप्त किये जिसकी ख़ुशी पवन सिंह ने वीडियो में जाहिर की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -