Monday, June 24, 2024
HomeGossipकुछ ऐसे याद आई निरहुआ को 'ओढ़निया वाली'........ उस समय ऐसे दिखते...

कुछ ऐसे याद आई निरहुआ को ‘ओढ़निया वाली’…….. उस समय ऐसे दिखते थे जुबलीस्टार

Alok kumar with nirahua first movie still
ऐसे दिखते थे जुबलीस्टार

भोजपुरी सिनेमा के सबसे सफल निर्माता आलोक कुमार और बेहतरीन एक्टर दिनेश लाल यादव की जोड़ी आज भी दर्शको के दिलों में फिल्म ‘हो गईल बा प्यार ओढ़निया वाली से’ समाई हैं। इतना ही नहीं बल्कि इनकी जोड़ी ने ‘दूध का कर्ज’, ‘निरहुआ चलल ससुराल’, ‘हो गइनी दिवाना तोहरे प्यार में’, ‘गंगा जमुना सरस्वती’ जैसी सुपरहिट फिल्मों से भी भोजपुरी परदे पर कमाल दिखाया था।

अभी पढ़े: निरहुआ की ‘लल्लू की लैला’ का महूर्त…. वहां मौजूद पवन सिंह का वीडियो वायरल

इसी बीच ‘ओल्ड इस गोल्ड’ कही जाने वाली यादों को समेटे निरहुआ ने अपने बड़े भाई समान निर्माता अलोक कुमार की तस्वीर अपने चाहते वालों के साथ साँझा की हैं। दरअसल निरहुआ ने सोशल मिडिया के माध्यम से एक फोटो पोस्ट की हैं जिसमे आलोक कुमार और दिनेश लाल यादव की जोड़ी एक साथ दिखाई दे रही हैं।

अभी पढ़े: भोजपुरी फिल्म ‘सत्या’ के गाने को मिला अवार्ड…… पार्टी में आउट हुआ पवन का दमदार लुक

इस फोटो के कैप्शन में निरहुआ ने लिखा “आलोक भैया के साथ पहली फिल्म ‘हो गइनी दिवाना तोहरे प्यार में’, पुरानी यादों में बड़े भाई समान लगते हैं।” बता दे ‘हो गइनी दिवाना तोहरे प्यार में’ निरहुआ और आलोक कुमार की जोड़ी वाली पहली फिल्म थी। जिसने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था।


वर्तमान की बात की जाए तो वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड एवं रिद्धि फिल्म्स द्वारा निर्माण किये जाने वाली निरहुआ स्टारर फिल्म लल्लू की लैला का भव्य मुहूर्त मुम्बई में सम्पन्न हुआ। मुहूर्त के अवसर पर पावर स्टार पवन सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे। इस मौके पर पवन सिंह ने लल्लू की लैला की पूरी टीम को बधाई दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -