Bhojpuri movie girftaar shooting in gujrat
‘गिरफ्तार’ की शूटिंग

भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म “गिरफ्तार” का मुहूर्त हुआ हैं तबसे यह फिल्म इंडस्‍ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। क्योकि अक्‍सर फिल्‍मों में पुलिस और अपराधी की कहानी लोग देखते हैं,मगर इस फिल्‍म में कानून के उन दांव पेंच के बारे में पता चलेगा जिसमें लोगों की गिरफ्तारी होती है और इस फिल्म में दर्शको को कुछ नया देखने को मिलेगा जिसे लेकर सिनेमाप्रेमी अभी से काफी उत्साहित हो रहे हैं।

इसे भी पढ़े: सबसे पहले आइटम क्वीन ने दी पवन सिंह को शादी की बधाई…

फिल्‍म ‘गिरफ्तार’ की शूटिंग अब गुजरात के सिलवासा में शुरू हो गई। इस फिल्म में राकेश मिश्रा और रितेश पांडेय नए लुकआउट में नजर आयेंगे जो भोजपुरिया दर्शकों को लुभायेगे। वहीं, उनके अपोजिट रीड रोल में हॉट केक अंजना सिंह और पुनम दुबे को कास्‍ट किया गया है। जिससे साफ जाहिर होता की फिल्म में रोमांस का का भी फुल तड़का रहेगा साथ ही फिल्म में एक रोमांचक जर्नी भी देखने को मिलेगी।

Advertisement

इसे भी पढ़े: First Look: ‘दिल का राजा’ बनने जा रहे हैं प्रमोद प्रेमी यादव, पोस्टर जारी

हाल ही में फिल्म के प्रचारक सजंय भूषण ने इसकी सूचना देते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर एक फोटो भी अपलोड की हैं जिसमे वो रितेश पांडेय, पूनम दुबे और फिल्म के टीम मेंबर के साथ खड़े हुये दिखाई दे रहे हैं। फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग रवि सिन्‍हा के निर्देशन में शुरू हो गई हैं जो भोजपुरी के जाने माने निर्देशकों में से एक हैं।

rakesh mishra with ritesh pandey movie girftaar
राकेश मिश्रा और रितेश पांडेय हुए ‘गिरफ्तार’

फिल्‍म के निर्माता राहुल सहनी और निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं। लेखक सुरेंद्र मिश्रा और सह निर्माता अमित सिंह हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में राकेश मिश्रा, रितेश पांडेय, अंजना सिंह, पूनम दुबे, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, ऊमेश सिंह ,सोनीया मिश्रा, योगेश सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के लिए गीत मनोज मतलबी और सुमित सिंह ने लिखा और संगीत दिया छोटे बाबा ने।