Pawan singh marriage wished by item queen seema singh
पवन सिंह को शादी की बधाई

भोजपुरी के पवन सिंह की शादी को लेकर पिछले दिनों से चल रही अटकलों पर विराम लग गया हैं। आख़िरकार वे विवाह के बंधन में बंध गये हैं। अब इन्हे सोशल मिडिया के माध्यम से बधाई के संदेश भेजे जा रहे हैं। वही भोजपुरी की अदाकारा आइटम क्वीन सीमा सिंह पवन के पुनर्विवाह हो जाने पर बहुत खुश हैं और इंडस्ट्री में सबसे पहले अपनी और से शादी की बधाई दी हैं।

यह भी पढ़े: पवन सिंह ने ज्योति सिंह के साथ बलिया में लिए सात फेरे

बता दे पवन सिंह मंगलवार की शाम यूपी के बलिया निवासी ज्योति सिंह के साथ शुभ मुहर्त में सात फेरे लिए। शादी समारोह बलिया के चितबड़ागांव स्थित एक होटल में आयोजित किया गया था। मीडिया सहित कई हाईप्रोफाइल मेहमानों को भी इस शादी में निमंत्रण नहीं दिया गया लेकिन पूरी दुनिया को पता चल गया की पवन सिंह एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: पवन सिंह कल करेंगे शादी….. जानने के लिए अभी पढ़े

सीमा सिंह ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर पवन सिंह को शादी की हार्दिक शुभकामनाएं भेजी हैं और पवन व ज्योति सिंह की शादी की कुछ तस्वीरें भी अपलोड की हैं साथ ही इस कपल के बारे में लिखा हैं “इक दूजे का हर पल अब से इक दूजे की भरपाई हो, जीवन भर ऐसे साथ रहो दो जिस्म एक परछाई हो, पवन सिंह जी को शादी की हार्दिक शुभकामनाएं।”


अब फ‍िल्‍म जगत, खेल जगत से लेकर आम लोगों ने भी अपने – अपने तरीके से पवन सिंह को शादी की बधाई देना प्रारंभ कर चुके हैं। यह पवन सिंह की दूसरी शादी है। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी के मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा, हालांकि पवन सिंह महज उसे अफवाह बताते रहे।