Shubhi sharma, Kajal Yadav with border ke sipahi
शुभी शर्मा बॉर्डर के सिपाहियों के साथ

भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म बॉर्डर को लेकर जहां दर्शक काफी उत्साहित हैं उसी प्रकार स्टार्स में इस फिल्म के प्रति रुझान दिन – प्रतिदिन बढ़ता जा रहा हैं और कोई ना कोई फिल्म की शूटिंग देखने पहुंच जाते हैं। क्योकि यह भोजपुरी की पहली ऐसी फिल्म होगी जिसमे सारे कलाकार एक साथ जो नजर आने आने हैं। हाल ही में अदाकारा शुभी शर्मा भी बॉर्डर के सिपाहियों के साथ नजर आई जिसकी एक झलक फोटो के माध्यम अपने फैंस के बीच शेयर की हैं।

यह भी पढ़े: राकेश मिश्रा और रितेश पांडेय का ‘गिरफ्तार’ लुक जारी, गुजरात में शुरू हुई शूटिंग

साल 1997 में रिलीज हुई हिंदी फिल्म “बॉर्डर” ने दर्शको का खूब मनोरंजन किया और आज भी इस फिल्म को दर्शक देखना पसंद करते हैं। उसी प्रकार दर्शक भी भोजपुरी में बन रही देशभक्ति फिल्म बॉर्डर से ऐसी ही उम्मीद कर रहे है और फिल्म को बनाने में फुल सपोर्ट कर रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही हैं की यह भोजपुरी की सबसे हटकर फिल्म होगी।
Bhojpuri movie border shooting stills
हाल ही में शुभी शर्मा बॉर्डर के सिपाहियों के साथ नजर आई हैं जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और उनके साथ अभिनेत्री काजल यादव भी दिखाई दे रही हैं।

Good morning friends me n Kajal Yadav with border ke sipahi

A post shared by Shubhi Sharma ❤️ (@shubhi_sharma_official) on

Advertisement


सभी स्टार्स ने अपने आँखों पर चश्मा पर लगाया हुआ हैं। इस फोटो को देखने पर ऐसा लग रहा हैं सायद शुभी शर्मा व काजल यादव भी फिल्म बॉर्डर में नजर आ सकती हैं।
Bhojpuri film border poster
इस फिल्म में भोजपुरी के अधिकतर कलाकार नजर आने वाले हैं, जिनमे दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, विक्रांत सिंह राजपूत, आदित्य ओझा, संजय पांडे, गौरव झा, विजय लाल यादव जैसे भोजपुरी कलाकारों को अनुबंधित किया गया हैं।