Friday, May 24, 2024
HomeGossipआज से खेसारीलाल यादव का ‘दिवानापन’ शुरू..... लेकिन बिहार और मुंबई में

आज से खेसारीलाल यादव का ‘दिवानापन’ शुरू….. लेकिन बिहार और मुंबई में

Bhojpuri movie deewanapan released on 09 feb 2018
‘दिवानापन’ शुरू

वेलेनटाइन वीक के चलते आज चॉकलेट डे के अवसर पर सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी फिल्म ‘दिवानापन’ से बिहार और मुंबई के सिनेमाघरो में दस्तक देने जा रहे हैं। 9 फरवरी से रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने कहा ‘मेरी अपील हैं कि आप सभी ‘दिवानापन’ के साथ अपने वेलेनटाइटन को यादगार बनायें।’ यह फिल्‍म बिहार और झारखंड के लोगों के लिए वेलेनटाइन तोहफा होगा।

यह भी पढ़े: Happy Propose Day: मोनालिसा को वैलेंटाइन वीक में विक्रांत ने किया प्रपोज…… देखे तस्वीर

फिल्म निर्देशक सूरज साह की मानें तो ‘दिवानापन’ की प्रेम कथा एकदम अलग तरह की है, जिसमें देखकर लोगों का यकीन और पुख्‍ता हो जायेगा कि खेसारीलाल और काजल एक दूजे के लिए ही बने हैं। जब कोई इंसान प्‍यार कर बैठता है, तब वैसे ही वह सांसरिक चीजों से दूर हो जाता है। लेकिन ‘दिवानापन’ में खेसारीलाल को प्‍यार भी होता है, तो सुपर स्‍टार काजल राघवानी के इश्‍क में घायल हैं।

यह भी पढ़े: निरहुआ और मधु शर्मा की जोड़ी भी कम नहीं…….. इन फिल्मो में रहा साथ

मगर ये बात काजल को नागवार लगती है और वो उसे भाव तक नहीं देती है। इस दौरान खेसारीलाल की ‘दिवानापन’ बढ़ती जाती है और फिर जो होता है, वो देखकर आपको यकीनन खूब मजा आयेगा।

इसके अलावा पहले ही फिल्‍म के ट्रेलर ने लोगों को बेचैन कर रखा है। लेकिन अब उनका इंतजार ख़त्म हुआ। आज से बिहार और झारखंड और मुंबई के सिनेमाघरों में एक खूबसूरत सी प्रेम कहानी ‘दिवानापन’ लेकर आ रहे हैं।

फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, संतय वर्मा, अभय राय, जे.नीलम,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -