Friday, June 21, 2024
HomeBollywoodPadman Movie Review: 2 घंटे 20 मिनट में सबकी सोच बदल कर...

Padman Movie Review: 2 घंटे 20 मिनट में सबकी सोच बदल कर रख देगी ये फिल्म

Akshay kumar Padman Movie Review
सबकी सोच बदल कर रख देगी

तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी से प्रेरित अक्षय कुमार की यह फिल्म मात्र 2 घंटे 20 मिनट में सबकी सोच बदल देने की क्षमता रखती हैं। कुछ ही समय पहले इस फिल्म का प्रदर्शन जोरो शोरो से देशभर में शुरू हो चूका हैं। जहा लोग इस फिल्म का इंतज़ार लम्बे समय से कर रहे हैं वही फिल्म के माध्यम से अक्षय कुमार के साथ पूरी टीम ने इसको बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

अभी पढ़े: दिल्ली का दिल लूटने पहुंचे अक्षय कुमार……. गैलागियस यूनिवर्सिटी में यूँ हुआ स्वागत

फिल्म के प्रमोशन से लेकर रिलीज़ तक इसकी चर्चाएँ होती रही हैं। इस फिल्म की कहानी की बात करे तो ‘लक्ष्मी’ नाम के किरदार में अक्षय कुमार एक लोहे की कम्पनी में काम करते है। वही उनकी पत्नी राधिका आप्टे (गायत्री) जो की एक ग्रहणी हैं आपस में बेहद प्यार करते हैं। लेकिन जब उन्हें पता चलता हैं की पीरियड के समय वो गंदे कपड़े का उपयोग करती हैं जिसकी वजह से कई बीमारियां होती हैं या हो सकती हैं।

अभी पढ़े: ‘102 नॉट आउट’ का टीज़र होने जा रहा हैं आउट….. आपने देखा क्या?

इस समस्या को देखकर अक्षय महिलाओं को सस्ते पैड उपलब्ध कराने के लिए बड़ी मशक्कत से सस्ती मशीन बनाने लगते है। लेकिन जब इसकी खबर समाज और गाँव के लोग को होती हैं तब अक्षय के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया जाता हैं।


इतना ही नहीं इसके बाद तो उनकी पत्नी, माँ और बहने भी उनसे मुंह मोड़ लेती हैं। मगर इस कठिन घडी में उनका साथ देने आती हैं सोनम कपूर यानी (परी)।


आगे की कहानी के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। ताकि आप जान सके की क्या वाकई ये फिल्म केवल 2 घंटे 20 मिनट में सबकी सोच बदल कर रख देगी या नहीं। फिलहाल इसका फैसला तो आने वाले समय में ही हो जायेगा। फिलहाल हम अक्षय कुमार की पैडमैन फ़िल्म को 3 स्टार देना चाहेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -