Monday, May 27, 2024
HomeGossipदो भोजपुरी खलनायक एक साथ सेल्फी में……. साथ में लूलिया गर्ल यानी...

दो भोजपुरी खलनायक एक साथ सेल्फी में……. साथ में लूलिया गर्ल यानी निधि झा भी

avadesh mishra, sanjay pandey with nidhi jha
एक साथ सेल्फी में दो भोजपुरी खलनायक

भोजपुरी फिल्म इंस्डट्री में अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय दो ऐसे बड़े नाम है जिन्हे फिल्मो में महाखलनायक के नाम जाना जाता हैं। अक्सर ये फ़िल्मी खलनायक सोशल मिडिया पर भी दस्तक देते रहते हैं। लाखो फैंस इनके अभिनय के दीवाने हैं। इसी बीच निधि झा, जिसे लूलिया के नाम से जाना जाता हैं इन दो बड़े खलनायक के बीच खड़ी हुई नज़र आई हैं।

अभी पढ़े: ‘सुनो ससुरजी’ में दिखेगा ऋषभ कश्यप ‘गोलू’ का जबरदस्त एक्शन….. ट्रेलर आउट

दरअसल सजंय भूषण ने अपने फेसबुक अकाउंट एक फोटो शेयर की हैं। भोजपुरी के दो बड़े खलनायक अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय के साथ निधि झा सेल्फी ले रही हैं और वही उनके बीच के.के.गोस्वामी नजर आ रहे हैं। और सजंय भूषण ने लिखा हैं “दो खलनायक अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय एक साथ सेल्फी में साथ में है निधि झा और के.के.गोस्वामी ! इस फोटो के लिए कुछ तो कमेंट बनता है।”

अभी पढ़े: ‘आवारा बलम’ का फर्स्ट लुक……. चॉकलेटी बॉय अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ एक्शन में

इस फोटो में चारो काफी खुश नजर आ रहे हैं और निधि झा ने अपनी आँखों पर चश्मा लगाई हुई क्यूट लग रही हैं। और भूरे की टी- शर्ट पहने हुए दो अंगुलियों को खोली हुई हैं। वही अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय किसी फिल्म के हीरो से कम नहीं लग रहे हैं और के.के.गोस्वामी चश्मा लगाये काले रंग का शर्ट पहने हुए हैं।

बात करे अगर अभिनेत्री निधि झा की तो इन्होने बहुत कम समय में जो मुकाम स्थापित किया है, वह काफी काबिले तारीफ है। निधि झा ने गदर, जिद्दी, कसम पैदा करने वाले की, इंडिया वर्सेज पाकिस्तान जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के जरिये भोजपुरी सिनेप्रेमियों का भरपूर मनोरंजन कर चुकी हैं। दर्शकों ने इन्हें सहर्ष स्वीकार भी किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -