Thursday, May 23, 2024
HomeGossipकल्लू का बचपना..... गायकी के शुरुआती दौर में ऐसे दिखते थे अरविन्द...

कल्लू का बचपना….. गायकी के शुरुआती दौर में ऐसे दिखते थे अरविन्द अकेला

Arvind akela kallu childhood pic
कल्लू का बचपना

भोजपुरी सेलेब्स अक्सर अपने बचपन या पुराने दिनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए शेयर करते रहते हैं। बचपन से लेकर बड़े होने तक इनके चेहरो में काफी बदलाव आते हैं। इतना ही नहीं, कभी तो पुरानी फोटो को देखकर पहचान पाना काफी मुश्किल होता है कि ये कौन हैं? ऐसे ही भोजपुरी के एक युवा गायक व अभिनेता अरविन्द अकेला “कल्लू” ने अपनी पुरानी यादो को ताजा करते हुए सोशल मिडिया पर अपने बचपन से जुड़ी एक फोटो शेयर की हैं।

अभी पढ़े: निरहुआ के भाई प्रवेश ने किया कमाल….. 63 बॉल में बनाये 163 रन

हालही में अरविन्द अकेला “कल्लू” ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर हैं। यह फोटो उनके बचपन की हैं जिसमे वो काफी क्यूट नजर लग रहे हैं। कल्लू के पीछे उनके सहपाठी व कुछ लोग नजर आ रहे हैं। पिले रंग की टी शर्ट पहने हुए उनके हाथो में कॉपी हैं। तस्वीर में उनके एक न्यूज़ पेपर व स्कूल बैग दिख रहा हैं।

अभी पढ़े: पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह ने भी दी अमित को जन्मदिन की बधाई…… शेयर की तस्वीरें

उन्होंने शेयर की गई फोटो के कैप्शन बॉक्स में लिखा “गायकी की शुरुआती दौर की ये फोटो है कौन कौन बता सकता है ये फ़ोटो कब की है..और इस फोटो में कौन है।” आपकी जानकारी के लिए बता यह फोटो अरविन्द अकेला “कल्लू” के गायकी की शुरुआती दौर की हैं।


फोटो को देखने पर ऐसा लगा रहा हैं यह फोटो उनके स्कूल टाइम की हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि कल्लू का बचपन आम इंसान की तरह गुजरा है। अरविन्द अकेला “कल्लू” चेहरे में बचपन की तुलना में अब काफी बदलाव आ गए हैं। कल्लू ने गायिकी व अभिनेता के रूप भोजपुरी फिल्म इंडस्टी में एक अलग पहचान बना ली हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -