Thursday, May 23, 2024
HomeGossip‘राजा जानी’ की शूटिंग पूरी..... जून में हो सकती हैं रिलीज़

‘राजा जानी’ की शूटिंग पूरी….. जून में हो सकती हैं रिलीज़

khesari lal yadav movie shooting completed
‘राजा जानी’ की शूटिंग पूरी

भगवान शिव की नगरी देवघर और कोलकाता के खूबसूरत लोकेसंस पर भव्य तरीके से फिल्माई जाने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘राजा जानी’ का अंतिम शूटिंग चरण समाप्त कर लिया गया हैं। प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले निर्मित इस फिल्म को जून में (संभावित) रिलीज़ करने हेतु इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जोर – शोर किया जा रहा हैं। फिल्म में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर रही प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता नज़र आएँगी।

इसे भी पढ़े: ‘लोहा पहलवान’ का सेकंड लुक…… फिल्म में दिखेगा यंग्रीयंग मैन का हैरतअंगेज रूप

इससे पहले भी फिल्म के निर्देशक लालूबाबू पंडित ने खेसारी लाल यादव के साथ एक नवोदित अभिनेत्री का डेब्यू करवाया था। जी हां, आपने सही पहचाना हम बात कर रहे हैं खेसारीलाल की सुपर डूपर हिट फिल्‍म ‘जिला चंपारण’ की, जिसमे दर्शको को मणि भट्टाचार्य का जोरदार अभिनय देखने को मिला। ‘जिला चंपारण’ में लोगों ने खेसारीलाल यादव यादव को मणि भट्टाचार्य के साथ पसंद किया।

Today Start #Rajajani Film Shooting @Devghar Bihar…!!

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


‘राजा जानी’ जबरदस्‍त एंटरटेंमेंट वाली फिल्‍म है। फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव खुद भी काफी उत्साहित हैं। इस फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास और देवोस्‍मिता के अलावा आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

Look Kaisa Hai Dosto…???

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on

One More Click From #RAJAJANI Set ..!!

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने। वहीं, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, एक्‍शन सतीश, डीओपी राणा दासगुप्‍ता और कहानी मनोज के.कुशवाहा ने लिखी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -