Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipनिरहुआ के भाई प्रवेश ने किया कमाल..... 63 बॉल में बनाये 163...

निरहुआ के भाई प्रवेश ने किया कमाल….. 63 बॉल में बनाये 163 रन

Blast 2018 ,1st match 163 Run of 63 Ball
63 बॉल में बनाये 163 रन

जहां दिनेश लाल यादव और उनके भाई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाते हैं वही निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव ने स्पोर्ट्स में भी अपना कमाल दिखाया हैं। बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों से दर्शको के दिलो पर राज करने वाले इस अभिनेता ने बतौर बल्लेबाज एक विशाल स्कोर में सर्वाधिक योगदान दिया। इस मैच में उन्होंने चौके छक्के की झड़ी लगा दी। जिसके चलते मात्र 63 बॉल पर प्रवेश लाल यादव ने 163 रन बनाए जिनमे 22 चौके और 9 गगनचुम्बी छक्के शामिल थे।

इसे भी पढ़े: करन पांडेय और बालेश्वर सिंह…… जिनकी वजह से हुआ ‘नागराज’ का आगमन

दरअसल सोशल मीडिया पर प्रवेश के इस जबरदस्त अभ्यास खेल की जमकर तारीफ हो रही है। टीम भोजपुरी दबंग ने गोरेगाव के वीनस ग्राउंड के फ्लड लाइट में 3 जनवरी को जुहू की ऋतुमभरा एलेवन के साथ अपना पहला अभ्यास मैच खेला। 20 ओवर के इस निर्धारित खेल में भोजपुरी दबंग की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। पहले बल्लेबाजी करते हुए भोजपुरी दबंग ने 295 रन का विशाल स्कोर बनाया।

इसे भी पढ़े: ‘सौगंध’ का तीसरा पोस्टर जारी….. अमित शुक्ला का खलनायक अवतार

इस विशाल स्कोर में निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव ने कमाल कर दिखाया। जी हां, प्रवेश ने इस मैच में सर्वाधिक स्कोर बनाते हुए चौके छक्के की झड़ी लगा दी। उन्होंने मात्र 63 बॉल पर प्रवेश ने 163 रन बनाए जिनमे 22 चौके और 9 गगनचुम्बी छक्के शामिल थे। जब वह इस स्कोर को अंजाम दे रहे थे तब उनके साथ पिच पर आदित्य ओझा भी मौजूद थे। 295 रन के विशाल स्कोर में आदित्य ने 88 रन का योगदान दिया।


इस विशाल स्कोर का पीछा करने उतरी टीम ऋतुमभरा इलेवन केवल 213 रन ही बना पाई यानी उन्हें टीम भोजपुरी दबंग से 82 रन से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद अपनी दमदार परफॉमेंस के लिए प्रवेश लाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। बता दे प्रवेश के इस कारनामे को देख सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। साथ ही जगह जगह से उन्हें बधाइयाँ प्राप्त हो रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -