Sunday, May 26, 2024
HomeGossipकरन पांडेय और बालेश्वर सिंह…… जिनकी वजह से हुआ ‘नागराज’ का आगमन

करन पांडेय और बालेश्वर सिंह…… जिनकी वजह से हुआ ‘नागराज’ का आगमन

Naagraj two new artist with best acting
करन पांडेय और बालेश्वर सिंह

भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार यश कुमार ने गत दिनों से अपनी चर्चा में चल रही फिल्म नागराज के किरदारों की तस्वीरें अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। उन्होंने एक ऐसा पोस्टर शेयर किया जिसमे उन दो किरदार को बताया गया जिनकी वजह से पर्दे पर फिल्म “इच्छाधारी” का सीक्वल ‘नागराज’ आगमन होता है। दर्शक भी इन दो किरदारों के बारे में जनाने लिए बेसर्बी से इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़े: भोजपुरी सेलेब्रिटी ने इस तरह किया….. नए साल 2018 का स्वागत

यश कुमार ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर इन दो किरदार के बारे में बताते एक फोटो शेयर की हैं। नागराज के वो दो किरदार करन पांडेय और बालेश्वर सिंह है जिनकी वजह से भोजपुरी पर्दे पर फिल्म इच्छाधारी का सेकेंड पार्ट ‘नागराज’ का आगमन होता हैं और टीम नागराज को इन दोनों पर गर्व है। इन दोनों का अभिनय फिल्म “इच्छाधारी” में काफी तारीफे काबिल रहा हैं।

यह भी पढ़े: पवन सिंह और अक्षरा सिंह को देखने पहुंचे इतने लोग…… आप भी देखे

भोजपुरी फिल्‍म ‘नागराज’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों के बीच की गई है। जल्‍द ही फिल्म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा होने वाला है। फिल्‍म ‘नागराज’ का ऑडियो – वीडियो का सेटेलाइट राइट इंटरटेंमेंट 10 म्‍यूजिक ने भारी रकम में खरीदा। इस फिल्‍म में इस बार और ज्‍यादा विजुअल इफेक्‍ट को यूज किया गया है, जो फिल्‍म को काफी आकर्षक बनायेगी।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस खूबसूरत फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह और पायसी पंडित नजर आयेंगी। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्म “इच्‍छाधारी” को बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त सफलता मिली थी। उस फिल्म की सफलता को देखते हुए इसके सेकेंड पार्ट ‘नागराज’ का निर्माण हुआ है। फैंस फिल्म नागराज इंतजार कर रहे, जो जल्‍द ही खत्‍म होने वाला है। यह फिल्म साल 2018 में पूरे देश में एक साथ रिलीज होने वाली हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -