happy-new-year-wish-for-bhojpuri-stars
Happy New Year 2018

साल 2017 बीत गया है और 2018 ने दस्तक दे दी है। पूरी दुनिया ने धूमधाम से न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। आपके चहेते भोजपुरी स्टार्स ने भी अपने खास अंदाज में नये साल का स्वागत किया। कई भोजपुरी सेलेब्स ने जहां न्यू ईयर का वेलकम फैमिली के साथ किया तो वहीं कुछ ने अपने दोस्तों के साथ धूमधाम से जश्न मनाया।

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल यादव का ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ पर आधारित गाना हुआ वायरल

इन सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फोटो शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं। ऐसे में हमारे फिल्मी सितारों ने अपने फैंस के लिए स्पेशल मेसेज दिया है। आइए देखें की एक्टर्स ने नए साल का स्वागत किस तरह किया।

पवन सिंह

सुपरस्टार और सुरो के सरताज पवन सिंह ने नये साल का स्वागत बड़े ही धूम-धाम से कोलकाता में अपने फैंस की मौजूदगी में सेलिब्रेट किया। उनके साथ अक्षरा सिंह भी शामिल हुई और कोलकाता में पवन सिंह का स्टेज शो था जहाँ फैंस ने उन्हें से नए साल की शुभकामनाये दी।

खेसारी लाल यादव

Wish You All Happy New Year…!!

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


नववर्ष को सेलिब्रेट करने के लिए भोजपुरी एक्‍टर खेसारी लाल यादव दोहा क़तर गए इस सेलिब्रेट में उनके साथ काजल राघवानी भी शामिल हुई। दोहा क़तर में इनका स्टेज शो था। इन्होने अपने फैंस के नये साल का सप्राइज देते हुए न्यू ईयर पर गाना “खाके मुर्गा पीके बियर बोलो हैप्पी न्यू ईयर” बनाया। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

मोनालिसा


अभिनेत्री मोनालिसा ने नए साल का जश्न अपने पति विक्रांत सिंह और कुछ करीबी मित्रों के साथ अपने निजी स्थान पर ही मनाया हैं। वह बहुत उत्साहित नजर आई अपने मित्रों के साथ खिलखिला कर हंस रही थीं। अपने फैंस को नववर्ष की बधाईया देते हुए तस्वीरें शेयर की जिन्हे सोशल मिडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

काजल राघवानी


काजल राघवानी ने न्यू ईयर का जश्न समस्तीपुर पटेल मैदान में हुए स्टेज शो में खेसारी लाल यादव और अन्य साथी कलाकारों के साथ सेलिब्रेट किया हैं। यह प्रोगाम के.डी.एस फिल्म्स और भोला बाबा एंटरटेनमेंट की तरफ करवाया गया। इस शो में उन्होंने काफी धूम मचाई और फैंस को नये साल के मौके पर ढेरो बधाई दी।

अक्षरा सिंह

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


भोजपुरी सिनेमा जगत की बहुचर्चित, लाखो सिनेप्रेमियों की चेहती अक्षरा सिंह ने पियोली फुकन मैदान तांबूवाली फिल्ड तीन सुखिया आसमा में बड़े ही धूम धाम से आसमावासियो और सुपरस्टार पवन सिंह के साथ नये साल का स्वागत किया।