Monday, May 27, 2024
HomeGossipखेसारीलाल यादव का ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ पर आधारित गाना हुआ वायरल

खेसारीलाल यादव का ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ पर आधारित गाना हुआ वायरल

Khesari lal yadav new year song release today
खेसारीलाल यादव का “पीके बियर बोलs हैप्पी न्यू ईयर”

यू्-टयूब पर टॉप ट्रेंडिंग पोजीशन पर पहुंचकर खेसारीलाल यादव का ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ पर आधारित गाना ‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ यू-ट्यूब पर वायरल हो चुका है। इस गाने को खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड ने अपने यूट्यूब चैनल पर 30 दिसंबर को रिलीज किया है, जिसको महज आज 3 दिनों में 9 लाख से भी ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं अब तो इसका वीडियो भी अपलोड किया गया हैं जिसे मात्र 1 ही दिन में 7 लाख से भी ज्‍यादा बार देखा जा चुका है।

इसे भी पढ़े: इन टॉप भोजपुरी फिल्मों के कारण….. साल 2017 में मचा था धमाल

इसके लिए खेसारी लाल यादव ने भी कई बार अपने सोशल अकॉउंट से जानकारी दी। एल्बम गीतों के अलावा साल 2018 की शुरूआत में खेसारीलाल अभिनीत कई फिल्‍में भी रिलीज होने वाली हैं, जिसमें दीवानापन, दुल्हिन गंगा पार के, राजा जानी और दबंग सरकार जैसी फिल्‍में शामिल हैं।

इसे भी पढ़े: जल्दी ही कुछ नया करने की कोशिश.. – अरविन्द अकेला ‘कल्लू’

खेसारीलाल यादव आज भोजपुरिया इंडस्‍ट्री के सबसे अधिक लोकप्रिय गायक की श्रेणी में आते हैं। भोजपुरिया दर्शको में खेसारीलाल के गाने की खूब डिमांड देखने को मिली हैं। न्‍यू ईयर में यह गाना उम्‍मीद से ज्‍यादा लोगों को पसंद आ रहा है। उन्होंने साल की शुरूआत अपने इस धमाकेदार गाना से किया है, जो यू-ट्यूब पर वायरल हो चुका है।


‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ गाने का लिरिक्‍स प्‍यारेलाल कवि, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने तैयार किया है, जबकि संगीत दिया है आशीष वर्मा ने। इसके प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और डिजिटल मैनेजर विक्‍की यादव व डिजाइन राहुल निषाद का है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -