Saturday, February 24, 2024
HomeGossip‘सौगंध’ का तीसरा पोस्टर जारी..... अमित शुक्ला का खलनायक अवतार

‘सौगंध’ का तीसरा पोस्टर जारी….. अमित शुक्ला का खलनायक अवतार

Saugandh movie third poster out
‘सौगंध’ का तीसरा पोस्टर

पूर्वांचल टाकीज के बैनर तले निर्माता विकास कुमार व निर्देशक विशाल वर्मा की भोजपुरी फ़िल्म सौगंध का तीसरा पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। इस पोस्टर में एक तरफ जहां जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ तो वही दूसरी तरफ मणि भट्टाचार्य दिखाई दे रहीं हैं जबकि खलनायक अमित शुक्ला का फोटो उल्टा दिखाया गया है।

इसे भी पढ़े: करन पांडेय और बालेश्वर सिंह…… जिनकी वजह से हुआ ‘नागराज’ का आगमन

इससे पहले जारी किए गए फिल्म के पहले पोस्टर में निरहुआ का रौद्र रूप तो वही दूसरे पोस्टर में रोमांटिक लुक दिखाया गया। जिस तरह सोशल मिडिया पर इस फिल्म के एक से बढ़कर एक पोस्टर जारी किये जा रहे हैं उसे देख जबरदस्त तारीफ शुरू हो गई है। निर्माता विकास कुमार ने बताया कि सौगंध होली के अवसर पर रिलीज होगी।

इसे भी पढ़े: भोजपुरी सेलेब्रिटी ने इस तरह किया….. नए साल 2018 का स्वागत

इस फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ मणि भट्टाचार्य, कनक पांडे, दीपक दिलदार, विनोद मिश्रा, बृजेश त्रिपाठी, किरण यादव, तेज बहादुर यादव, अनूप अरोरा, नवनीत जायसवाल, उमा शंकर मिश्रा, देव सिंह, संतोष पहलवान, संतोष श्रीवास्तव और अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं। सौगंध के गीतकर और संगीतकार हैं अशोक कुमार दीप जबकि लेखक हैं राकेश ओझा।

सौगंध के सह निर्माता हैं किरण शाही , कार्यकारी निर्माता है आर पी सिंह बल , सिनेमेटोग्राफी किया है सी जगन ने , कोरियोग्राफर हैं राम देवन, एडिटर हैं बी प्रवीण, एक्शन डायरेक्टर हैं एन बी महाराजन, स्टाइलिंग है कविता सुनीता क्रिएशन का जबकि प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -