Saturday, May 25, 2024
HomeGossipपवन सिंह को किसने किया बदनाम ? खबर की सच्चाई को जानने...

पवन सिंह को किसने किया बदनाम ? खबर की सच्चाई को जानने के लिए अभी पढ़े

Pawan singh share a picture with fans
पवन सिंह को किसने किया बदनाम ?

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार होने के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी हैं। जिस तरह पवन सिंह अपनी फिल्मो से फेमस हैं ठीक उसी तरह वे राजनैतिक कार्यो के चलते चर्चाओं में बने रहते हैं। अभी हालही में ऐसा ही एक राजनैतिक मामला सामने आया हैं जिसके चलते उन्हें काफी आलोचना मिल रही हैं। दरअसल सोशल मिडिया के माध्यम से कई लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश करने में लगे हैं।

इसे भी पढ़े: ‘राजा जानी’ की शूटिंग पूरी….. जून में हो सकती हैं रिलीज़

भोजपुरी सिंगर, एक्टर पवन सिंह कुछ समय पहले ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। इसके अलावा अपने शो के चलते उन्हें अलग अलग स्थानों पर जाना पड़ता हैं। ऐसा ही एक मंजर था जब पवन सिंह कोलकाता में अपना शो खत्म करके फ्लाइट से लखनऊ के लिए रवाना हो रहे थे, पर फ्लाइट के लेट होने से वे अपने परिचित के घर ठहरे जहां पवन हजारो फैंस से रूबरू हुए। उन्हें देखकर कुछ लोगो ने सोशल साइड्स पर उनकी अलोचना करते हुए कहा की वे वहा भाजपा के विरोध में चुनाव प्रसार करने गये।

इसे भी पढ़े: काजल-खेसारी के साथ वर्ल्डवाइड रिकॉड्स के मालिक…. पहुंचे हैं दोहा क़तर में

पवन सिंह ने इन सब अपवाहो को गलत बताते हुए अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं। इस तस्वीर के माध्यम से उन्होंने अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी हैं। साथ ही भारतीय जनता पार्टी का एक अच्छा कार्यकर्ता होने पर उन्होंने गर्व जताया हैं। पवन सिंह ने अपने फैंस से वादा किया हैं की वह निष्ठा और ईमानदारी भाव के साथ भाजपा से जुड़े रहेंगे।

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। पवन सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बहुत बड़े फैन हैं। मनोज तिवारी और रवि किशन के बाद पवन सिंह तीसरे ऐसे भोजपुरी सुपरस्टार हैं जिन्होंने राजनीति के मैदान में बीजेपी का दामन थामा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -