Saturday, May 25, 2024
HomeGossipकाजल-खेसारी के साथ वर्ल्डवाइड रिकॉड्स के मालिक…. पहुंचे हैं दोहा क़तर में

काजल-खेसारी के साथ वर्ल्डवाइड रिकॉड्स के मालिक…. पहुंचे हैं दोहा क़तर में

Kajal raghwani & khesarilal with ratanakar
काजल-खेसारी के साथ वर्ल्डवाइड रिकॉड्स के मालिक

भोजपुरी फिल्म की दुनिया में कदम रखने के कुछ ही साल बाद, काजल राघवानी एक जाना पहचाना नाम बन गईं। काजल ने कई फिल्मों के द्वारा अपनी योग्यता साबित कर दी है। उनके फिल्मो मे उम्दा अभिनय के वजह से उनके फैंन भी बहुत है और आये दिन सोशल मिडिया पर काजल राघवानी की नई नई तस्वीरें वायरल होती हैं। ऐसी ही एक तस्वीरे जिसमे काजल अपने दो टीम मेंबर के साथ नजर आई हैं।

इसे भी पढ़े: भोजपुरी एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं ‘पायस पंडित‘

काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वो वर्ल्डवाइड रिकॉड्स के मालिक रत्नाकर और अपने बेस्ट फ्रैंड के साथ हैं। दरअसल काजल राघवानी, खेसारी लाल यादव और वर्ल्डवाइड रिकॉड्स भोजपुरी कंपनी के मालिक रत्नाकर के साथ दोहा क़तर में हैं। काजल खेसारी लाल यादव को अपना बेस्ट फ्रेंड मानती हैं और उनसे अपनी सारी बाते शेयर करती हैं।

#doha #view #???? #my #tow #bestfriends #????

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


काजल राघवानी की यह फोटो दोहा क़तर की हैं जहाँ काजल खेसारी लाल यादव और रत्नाकर एक साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में काजल काफी क्यूट व खुश नजर आ रही हैं। वही खेसारी लाल अपने सिर पर टोपी लगाये हुए हैंडसम लग रहे हैं। उनके पीछे समुंद्र का नजारा हैं। तस्वीर को देखने पर पता लगता हैं इन दिनों यह जोड़ी दोहा के सफर में हैं।

#♥️

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on


अब तक लोगों ने रील लाइफ में काजल और खेसारी की जोड़ी को खूब पसंद किया है, मगर यह जोड़ी हर बार अपनी नयी फिल्म में कुछ नया करती हैं जिससे फैंस इनके अभिनय के दीवाने हैं। इस जोड़ी के अभिनय की तारीफ भोजपुरी के बड़े-बड़े सितारे भी कर चुके है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -