Tuesday, April 30, 2024
HomeGossipमाँ की लाल बिंदी लगा मोनालिसा बंगाली लुक में..... मानती हैं इसे...

माँ की लाल बिंदी लगा मोनालिसा बंगाली लुक में….. मानती हैं इसे बेहद स्पेशल

Monalisa bangali look with red bindi
मोनालिसा बंगाली लुक में

इन दिनों इंटरनेट पर भोजपुरी की मशहूर ऐक्ट्रेस मोनालिसा की तस्वीरें छाई हैं और दिन प्रतिदिन दर्शको का रुझान उनकी ही ओर हैं। अपने हॉट और सेक्सी लुक से मोनालिसा ने लोगों का दिल जीत लिया है । अपने स्टाइलिश लुक से जानी जाने वाली मोनालिसा में काफी सुंदर लगती हैं। हाल में ही में इनका एक ओर लुक देखने को मिला जिसमे वो पारंपरिक लुक में नजर आ रही हैं।

इसे भी पढ़े: इन दो सहेलियों ने मिलकर ऐसा किया धमाल…. हो गया वीडियो वायरल

मोनालिसा इस लुक में कुछ अलग ही नजर हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा हैं। मोनालिसा अपने नये नये लुक को लेकर हमेशा फ़िल्मी दुनिया में छाई रही हैं चाहे उनका हॉट व सेक्सी लुक या पारंपरिक लुक फैंस को काफी लुभाता हैं।

इसे भी पढ़े: पवन -अक्षरा का ‘बबुआन की जान’ ट्रेंड पर…. भारत में हासिल किया 7वां नंबर

इस नये लुक में मोनालिसा अपने माथे पर बिंदी, मांग में सिंदूर और गले में मंगल सूत्र पहना हुआ हैं। जिसमे में वो एक दम शादी – शुदा नारी की तरह लग रही हैं। मोनालिसा इस लुक को अब तक के सभी लूकस में से काफी स्पेशल मान रही हैं क्योकि इसी लुक में आज दिन तक वो अपने माँ को देखती आई हैं और उन्हें काफी अच्छी लगती हैं।
Monalisa new song shoot of bollywood
माँ की लाल बिंदी ने मोनालिसा की खूबसूरती पर चार चांद लगा दिये हैं। इस बंगाली लुक में मोनालिसा काफी सुन्दर लग रही हैं और इस खास अंदाज को फैंस भी काफी पसंद कर हैं।
Monalisa First Deewali 2017 With Vikrant
मोनालिसा खुद भी ये मानती हैं कि स्त्री के हर रूप का एक नया नाम है आज भोजपुरी सिनेमा में मोनालिसा अदाओ का हर कोई दीवाना हैं और फ़िल्म इंडस्ट्री इनकी वाही वाही करती हैं। भोजपुरी में मोनालिसा एक ऐसी अदाकारा जिनके अदाओ के चर्चे बॉलीवुड तक में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -