Wednesday, April 10, 2024
HomeGossipआम्रपाली दुबे की फिल्म 'लव विवाह डॉट कॉम' का प्रीमियर आज

आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ का प्रीमियर आज

भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘लव विवाह. com’ को देखने के लिए दर्शक बेताब है। इसमें एक्ट्रेस के साथ सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू नजर आएंगे। फिल्म का प्रीमियर आज यानी 18 जून को शाम 6:30 बजे से प्रसारित होने वाला है। आम्रपाली दुबे और प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर फिलमची भोजपुरी टीवी पर होने वाला है।

फिल्म के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के बारे में एक्टर ने भोजपुरी अंदाज में बताते हुए कहा, ‘रउवा सभ भोजपुरी फिल्मी चैनल फिलमची के दरसक जन के प्रदीप पांडे “चिंटू” के तरफ से नमस्कार बा! प्रणाम बा…, देखीं एगो कमाल के ताज़ा लव स्टोरी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर, टीवी पर पहिला बार। फिलिम के नाम हऽ “Love Vivah. com” सिर्फ फिलमची भोजपुरी चैनल पे. एह शनिवार।”

‘लव विवाह डॉट कॉम’ का प्रीमियर

world television premiere of Love Vivah. com

फ़िल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ की कहानी की बात करें तो इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू एक मेडिकल स्टूडेंट के रोल में नजर आएंगे। उन्हें अपनी सीनियर से प्यार हो जाता है और वो सीनियर और कोई नहीं आम्रपाली होती है। इसमें ट्विस्ट चिंटू के भाई के फोन कॉल के बाद आता है। एक गाने में काजल राघवानी की मौजूदगी भी खास है।

गौरतलब है कि रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ को अनंजय रघुराज ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले अनंजय कई सफल फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। हाल ही में ‘डोली सजा के रखना’ का पहला लुक सामने आया था, जिसमें आम्रपाली दुबे के साथ खेसारीलाल यादव दिखे थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -