Thursday, April 11, 2024
HomeGossipपवन -अक्षरा का ‘बबुआन की जान’ ट्रेंड पर.... भारत में हासिल किया...

पवन -अक्षरा का ‘बबुआन की जान’ ट्रेंड पर…. भारत में हासिल किया 7वां नंबर

Pawan with akshara trend song babuaan ki jaan
‘बबुआन की जान’ ट्रेंड पर

इन दिनों भोजपुरी में होली का गानो बहुत चलन हो रहा हैं और सभी सुपरस्टार अपने अपने होली के गानो से दर्शको को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं। यूट्यूब पर दिन प्रतिदिन इनके गानो को लाखो लोग देख रहे हैं और पसंद किया जा रहा हैं। होली के मौके पर सुपरस्टार पवन सिंह के गानो को खूब पसंद किया जा रहा हैं और यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं।

इसे भी पढ़े: प्रिया प्रकाश वार‍ियर की दीवानी ये भोजपुरी अदाकारा…. दिया बड़ा बयान

जी हा दोस्तों इन दिनों भोजपुरी सिनेमाप्रेमियों द्वारा होली के गीत को खूब पसंद किया जा रहा हैं और पवन सिंह की गायिकी का तो दीवाना छोटे से लेकर बड़ो तक में हैं और दर्शको उनके गानो को भी खूब पसंद किया है और यूट्यूब पर इनके गाने नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। पवन सिंह के गाने का अभी भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड के मास्टर जी के साथ यूँ नजर आई शुभी शर्मा……. शेयर की फोटो

पवन का हाल ही में रिलीज हुआ एक होली गीत ‘बबुआन की जान’ दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं और इतनी तेजी से वायरल हो रहा हैं और देखते ही देखते यूट्यूब अब पुरे भारत में 7 नंबर पर ट्रेंड हैं। जिसमे पवन सिंह की हैं व गीत के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। वही उनके पिछले गानों में “माजा मार तारु” 4 नंबर और “सुख गइल रहरिया” यूट्यूब पर 5 वे नंबर ट्रेंड पर रह चुका हैं।

Trending 7 in all over India ????

A post shared by pawansingh (@singhpawan999) on


होली के मौके पर इन दिनों भोजपुरी गायको के एल्बम गीत की धूम मची हुई है। हर साल इस मौके पर कई सिंगर्स के सैकड़ों एल्बम आते हैं जो खूब सुने जाते हैं। हर जगह होली के करीब 15-20 दिन पहले से गाने सुनाई देने लगते हैं। होली के मौके पर भोजपुरी में मनोज तिवारी, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव,और खेसारी लाल यादव जैसे सुपरहिट गायको के एल्बम की खूब डिमांड होती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -