Friday, April 12, 2024
HomeGossipरानी चटर्जी की फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ का नया लुक.........

रानी चटर्जी की फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ का नया लुक…… जलते हुए बाइक पर एक्‍शन

Yeh ishq bada bedardi hain movie first look
‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ का नया लुक

भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी, रोहित राज यादव और गुंजन पंत स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ का पोस्‍टर आज मुंबई में जारी कर दिया गया। इसमें रोहित राज यादव जलते हुए बाइक पर एक्‍शन सिक्‍वेंश करते नजर आ रहे हैं, जो काफी आकर्षक है। फिल्‍म के पोस्‍टर ये संकेत देते हैं कि ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ में दर्शकों को एक्‍शन का नया डोज मिलने वाला है।

अभी पढ़े: Republic Day 2018: रवि किशन से लेकर खेसारीलाल और पवन सिंह तक, कुछ यूं किया विश

पोस्‍टर रिलीज के बाद इंडस्‍ट्री में मिल रहे रिस्‍पांस पर रोहित राज यादव काफी खुश नजर आ रहे हैं। अगर रोहित की मानें तो ये तो बस पोस्‍टर है। अभी तो ट्रेलर आनी बांकी है, जो बता देगा कि फिल्‍म कितनी अच्‍छी बनी है। ‘इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ बड़ा बेदर्दी है प्रेम के उन अहसासों की अभिव्‍यक्ति है, जिसमें प्रेम भी है, तड़पन भी है, इमोशन भी है, रूठना – मनाना भी है। साथ ही इश्‍क के दुश्‍मनों से जंग भी है।

अभी पढ़े: पवन-अक्षरा होली स्पेशल गीत “बबुआन के जान हउ”….. यूट्यूब पर हो रहा हैं ट्रैंड

इसमें एक्‍शन के लिए काफी तैयारियां की गई थी। जिम में घंटों पसीने बहाये, ताकि कहानी के साथ न्‍याय हो सके। उसका नतीजा भी अच्‍छा आया और मैंने फिल्‍म को पूरी की। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में मैंने भोजपुरी सिनेमा की दो स्‍थापित खूबसूरत अदाकारा रानी चटर्जी और गुंजन पंत के साथ काम किया, जिसका अनुभव बेहद खास रहा। दोनों कमाल की अभिनेत्री हैं।

बता दें कि मां शांति इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है’ के निर्माता बी एन यादव व शिवजी सिंह और निर्देशक राम यादव हैं। फिल्‍म के गाने भी काफी रोमांटिक है, जिसका निर्देशन रंजय बाबला ने किया है। फिल्‍म की कहानी रामचंद्र सिंह ने लिखी है। फिल्‍म की शूटिंग दमन, मुंबई, पटना और बिहटा के अलग – अलग खूबसूरत लोकेसंस पर की गई है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -