Monday, May 27, 2024
HomeGossipपवन-अक्षरा होली स्पेशल गीत “बबुआन के जान हउ”..... यूट्यूब पर हो रहा...

पवन-अक्षरा होली स्पेशल गीत “बबुआन के जान हउ”….. यूट्यूब पर हो रहा हैं ट्रैंड

Babuaan ke jaan hau song out now
पवन-अक्षरा होली स्पेशल गीत

भोजपुरी सिनेमा और त्योहारों का आपस में बड़ा जबरदस्‍त कनेक्‍शन है और चारों तरफ धीरे धीरे होली का खुमार चढ़ने लगा है होली के मौके पर कुछ मजेदार गाने ना हों, तो पूरी होली का मजा किरकिरा हो जाता है। इसीलिए भोजपुरी में अभी से एक से बढकर एक होली के गानो का चलन प्रारंभ हो चुका हैं। इसी बीच सुपरस्टार पवन सिंह के होली गीत भी दर्शको का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। और पवन सिंह ने हाली ही में अपना एक और होली स्पेशल गीत रिलीज कर दिया हैं।

इसे भी पढ़े: तो इनके इशारों पर नाचते हैं पवन सिंह…….. मानते हैं अपनी खास पसंद

पवन सिंह ने इसकी सूचना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर देते हुए गीत का पोस्टर भी जारी किया हैं। इस गीत का नाम “बबुआन के जान हउ” जिसमे में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह भी दिखाई दे रही हैं। इसमें पवन अपनी आँखों पर रंग बिरंगी गिलास वाला चश्मा लगाये हुए और अक्षरा सिंह काफी क्यूट लग रह हैं। इस गाने ने आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दी हैं।

इसे भी पढ़े: ‘आवारा बलम’ का फर्स्ट लुक……. चॉकलेटी बॉय अरविन्द अकेला ‘कल्लू’ एक्शन में

इसे भोजपुरी दशकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। पवन सिंह व अक्षरा द्वारा आवाज ने एक फिर से लोगो का बेहतरीन मनोरंजन हो रहा हैं। वेव म्यूजिक की ओर से प्रस्तुत होली गीत ‘बबुआन के जान हउ’ में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने आवाज दी, वही गीत के प्यारे बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं व संगीतकार छोटे बाबा हैं।


पवन सिंह ने अपना पहला होली गीत “होली हिंदुस्तान के” कुछ दिन पहले रिलीज किया हैं। भोजपुरी दशकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

वही निरहुआ का पहला गाना “होली में GST जोडके” भोजपुरी दशकों द्वारा खूब पसंद किया है रहा हैं और हर साल की तरह इस साल की होली पर भी निरहुआ के होली एल्बम सॉन्ग की धूम मचाने के आसार हैं. अभी तक इसके ऑडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला रहा हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -