Tuesday, April 16, 2024
HomeGossipखेसारीलाल की बेटी का मासूमियत भरा अभिनय...... इस फिल्म से कर रही...

खेसारीलाल की बेटी का मासूमियत भरा अभिनय…… इस फिल्म से कर रही हैं डेब्यू

Khesari lal yadav beti kriti movie still
कर रही हैं डेब्यू

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव अपनी एकलौती बेटी से बहुत प्यार करते हैं और अपनी सफलता का श्रय उसी को देते हैं। फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बाल कलाकारों की भूमिका भी कभी – कभी बेहद खास होती हैं। भोजपुरी के फेमस सितारों के बच्चे फिल्मो डेब्यू करने जा रहे है और इसी बीच खेसारीलाल यादव की बेटी का नाम भी सामने आया हैं।

अभी पढ़े: होली में GST लगाने के बाद अब निरहुआ बनाएंगे घरवाली…… जरा आप भी सुनिए

हाल ही में खेसारी लाल यादव के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो सामने आया है। यह फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म “दुलहिन गंगा पार के” के सेट की हैं। जिसमे वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें खेसारी गुस्से भरी आँखों से उसकी तरफ अपना चेहरा करे हुए हैं और उनकी बेटी अपने दोनों कानो को पकड़े हुये सायद माफ़ी मांग रही हैं। वही उनके पास एक बुजुर्ग महिला बैठी हुई हैं उनके हाथो में खाने से भरी थाली हैं।

अभी पढ़े: पवन सिंह, काजल राघवानी का गाना 100 मिलियन पार……. जबकि फिल्म सुपरहिट

दरअसल, खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी बेटी कृति यादव के साथ गुजरात के वडोदरा में फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म की कहानी के अनुसार खेसारी और काजल एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधते है। इस फिल्म में कृति भी मुख्य भूमिका में हैं और खेसारी उनके चाचा की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Kitana mosumiyat hai chehre pe- Dulhin Ganga Paar Ke

A post shared by Khesari Lal (@khesari_yadav) on


बता दे खेसारी लाल यादव की बेटी कृति यादव 9 साल की हैं और इसी फिल्म के माध्यम से वो अपने अभिनय का शुरुआत कर रही हैं। 9 साल की होने के बावजूद कृति इस फिल्म में अपने बेहतरीन भूमिका निभाती नजर आएगी। ब्रांड बिल्ला प्रोडक्शन प्रा .ली के बैनर तले बन रही फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी के साथ कृति यादव मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -