Friday, February 23, 2024
HomeGossip‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग में जुटे ‘चिंटू’ और लूलिया....... केमेस्‍ट्री...

‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग में जुटे ‘चिंटू’ और लूलिया……. केमेस्‍ट्री है काफी दमदार

ya ali bajrang bali movie shooting started
केमेस्‍ट्री है काफी दमदार

सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू और लूलिया हीरोइन निधि झा की जोड़ी ने फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इससे पहले ये दोनों सुपर हिट फिल्म ”ट्रक ड्राइवर 2” में नजर आ चुके हैं और अब एम & के प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ में फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म की कहानी गंगा – जमुनी तहजीब बेस्‍ड है।

यह भी पढ़े: लूलिया के साथ ‘चिंटू’ देंगे रोमांस का डबल डोज……. पोस्टर आउट

इस बारे में फिल्‍म के निर्माता दिलीप जायसवाल ने बताया कि चिंटू और निधि झा की ऑन स्‍क्रीन केमेस्‍ट्री काफी दमदार है। दोनों की पिछली तीनों फिल्‍मों में दर्शकों ने उन्‍हें पसंद किया। हालांकि पहले फिल्‍म में कहानी की डिमांड के पर काजल यादव को सेलेक्‍ट किया।

यह भी पढ़े: कुछ ऐसे याद आई निरहुआ को ‘ओढ़निया वाली’…….. उस समय ऐसे दिखते थे जुबलीस्टार

प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि फिल्‍म ‘या अली बजरंग बली’ काफी अच्‍छी है और पहला दिन भी मजेदार रहा है। काजल और निधि , दोनों बेहतरीन अदाकारा हैं। उनके साथ काम करने में मुझे मजा आ रहा है। उम्‍मीद करता हूं कि ‘या अली बजरंग बली’ में दर्शकों को हमारी केमेस्‍ट्री पसंद आयेगी।


इसके अलावा चिंटू ने ‘मेहंदी लगा के रखना 2’ पर कार्य शुरू कर दिया गया हैं। फिल्म में चिंटू के साथ भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक अंजना सिंह भोजपुरिया पर्दे पर ठुमका लगाती नज़र आएगी। सामाजिक मुद्दे पर बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 2’ में दर्शको के लिए एंटरटेनमेंट का डबल डोज़ हैं।


चूँकि फ़िल्म की कहानी हम सब के गांव-समाज से जुडी है इसलिए दर्शक इस फ़िल्म से अपने आप को भली भांति जोड़ पाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -