Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodबिग बॉस 11 की विजेता...... सलमान खान ने शिल्पा शिंदे को बनाया...

बिग बॉस 11 की विजेता…… सलमान खान ने शिल्पा शिंदे को बनाया विनर

Winner of bigg boss season 11 silpa sinde
सलमान खान ने शिल्पा शिंदे को बनाया विनर

एक खूबसूरत ट्रॉफी और 44 लाख रूपये ईनाम के साथ बिग बॉस 11 का ताज शिल्पा शिंदे के सर पर सजाया जा चूका हैं। बिग बॉस सीजन 11 में शिल्पा शिंदे शुरू से ही एक मजबूत प्रतियोगी रही और कल उन्होंने विजेता का खिताब अपने नाम करके इसका प्रमाण भी दिया। जीत के बाद से ही फैंस के साथ-साथ टीवी की दुनिया के खास लोग भी शिल्पा शिंदे को बधाई भरे मैसेज भेज रहे हैं।

अभी पढ़े: थ्रिलर फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ की रिलीज़…… 2 मार्च नहीं बल्कि अब इस दिन

एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि वे सलमान द्वारा सम्मानित होने पर बहोत खुश हुईं हैं। वही शो की शुरूआत से ही सलमान खान को शिल्पा पसंद थीं। और अंत तक शिल्पा ही उनकी पसंदीदा प्रतियोगी रहीं। इसके अलावा बिग बॉस 11 का आखिरी एपिसोड लोगों के बीच काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ था और आने वाले दिनों में भी इसके चर्चे चलते रहेंगे।

अभी पढ़े: इस दिन रिलीज़ होगी जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’…… तीन बार हुआ बदलाव

बिग बॉस 11 के फिनाले में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस और उसके बाद चारों फाइनलिस्ट्स के बीच हुई जबरदस्त जंग ने लोगों को रोमांच से भरकर रख दिया। जीत के बाद शिल्पा भी अपने सपनों को उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस का खिताब जितने के बाद शिल्पा शिंदे ने इंडस्ट्री में काम पाने के लिए सोचना शुरू कर दिया है।


फिलहाल टीवी की ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का ग्रैंड फिनाले अपने नाम किया। इसके साथ ही उन्हें 44 लाख की भारी-भरकम राशि भी ईनाम के तौर पर मिली। बता दे इसके पहले शिल्पा ऐसे वक्त ‘बिग बॉस’ में कंटेस्टेंट के तौर पर पहुंची थीं, जब लगभग 2 साल से वो टीवी पर बैन थीं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -