Saturday, May 25, 2024
HomeGossip‘डमरू’ का फर्स्ट लुक आउट...... खेसारीलाल यादव का नया अवतार

‘डमरू’ का फर्स्ट लुक आउट…… खेसारीलाल यादव का नया अवतार

Bhojpuri movie damroo first look out
‘डमरू’ का फर्स्ट लुक

बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी रही भोजपुरी फिल्‍म ‘डमरू’ का फर्स्ट लुक आ गया हैं। इससे पहले जब फिल्म की शूटिंग का प्रारम्भ हुआ था तभी हमने बताया था की भगवान भोले शंकर की नगरी वाराणसी के सारनाथ स्थित चौबेपुर गांव में एक पेड़ के नीचे इस’ का एक दृश्य फिल्‍माया गया था। वही निर्माता प्रदीप शर्मा के मुताबिक यह फिल्‍म मिथिला के अनन्‍य शिव भक्‍त विद्वान विद्यापति और उनके द्वारा शिव को धरती पर ले आने की कहानी से प्रेरित है। जिसे इस फिल्‍म में आधुनिक तरीके से फिल्‍माया जा रहा है।

इसे भी पढ़े: ’हमार मिशन हमार बनारस’ का पहला पोस्टर…… फिल्म बनारस पर अधारित

इस पोस्टर में भी कुछ वहीं अंदाज़ दिखाया गया है। खेसारी लाल यादव का त्रिशूल के साथ आधुनिक तरीके से दर्शाया गया लुक फिल्म के लिए फैंस को काफी उत्साहित करने वाला हैं। इस फिल्म में कई खास दृश्य फिल्माए गए हैं जिसमे वाराणसी का दृश्‍य फिल्‍म का एक महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा होने के साथ–साथ आम लोगों के लिए एक संदेश भी है कि वे अंध विश्‍वास, भूत प्रेत, जादू टोना जैसी चीजों में न पड़ें।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह की एक्शन फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’ की शूटिंग…… वीडियो व तस्वीर आप भी देखे

‘डमरू’ में नेगेटिव रोल के लिए प्रसिद्ध विलन देव सिंह का एक अलग अवतार में नज़र आएगा। ‘डमरू’ में देव सिंह एक छात्र नेता के किरदार में हैं, जो बेसिकली भू – माफिया है। और बड़ी चतुरता से साम दाम दंड भेद के साथ जमीन पर कब्‍जा करना चाहते है।

बता दें कि याशिका फिल्‍म ‘डमरू’ में खेसारीलाल के अपोजिट लीड रोल में नजर आ रही है और ये उनकी पहली फिल्‍म है। इस फिल्‍म का निर्माण प्रदीप के शर्मा कर रहे हैं। ‘डमरू’ के डायरेक्‍टर राजनीश मिश्रा हैं। फिल्‍म की ज्‍यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्‍म के कुछ हिस्‍से मुंबई में भी शूट किये गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -