Parmanu movie release date soon
जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’

जॉन अब्राहम प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म के रिलीज़ को लेकर बार बार बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर से जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म की रिलीज तारीख को आगे बढ़ाकर 23 फरवरी 2018 को कर दिया है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, उत्तराखंड और राजस्थान में हुई है। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में डायना पेंटी और बोमन ईरानी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े: अक्षय कुमार की ‘केसरी’ को लेकर ट्वीटर पर पंगा….. करण जौहर ने माँगी माफ़ी

इसका मुख्य कारण यह भी हो सकता हैं की इस माह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ जिसका नाम बदलकर अब ‘पद्मावत’ कर दिया गया हैं अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ की से 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं। इस क्लैश से बचने के लिए फिल्म के मेकर्स ने परमाणु के रिलीज़ को आगे बढ़ाने का फैसला लिया हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: शाहरुख़-सलमान की कॉमेडी फिल्म….. बस इसका हो रहा हैं इंतज़ार

फिल्म के निर्माता और मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम ही है। यह फिल्म परमाणु नगरी पोखरण में 11 और 13 मई 1998 को हुए सिलसिलेवार पांच परमाणु परीक्षणों पर आधारित है। इसके बाद से ही पोखरण विश्व मानचित्र पर एक शक्तिस्थल के रूप में उभरा है।

Join Ashwat in his mission. #Parmanu ‬ ‪@ParmanuTheMovie @kriarj @johnabrahament

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on


अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी आफ पोखरण’ दीपिका पादुकोण की पद्मावत और अक्षय की पैडमैन के कड़े टक्कर से बचने के लिए अपनी रिलीज को आगे बढ़ा दिया। फिल्म बन कर तैयार अपने रिलीज डेट के इंतजार में हैं लेकिन सही तारीख ना मिलने के कारण तीन बार इसके रिलीज को आगे बढ़ाया जा चुका है।