Monday, May 27, 2024
HomeBollywoodविराट कोहली ने किया 3 महीने इसका इंतज़ार, कीमत 1 करोड़ रुपए

विराट कोहली ने किया 3 महीने इसका इंतज़ार, कीमत 1 करोड़ रुपए

virat kohli with anushka wedding ring
विराट कोहली ने किया 3 महीने इसका इंतज़ार, कीमत 1 करोड़ रुपए

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसम्बर को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए। इसी के साथ कई दिनों से चल रहे इस शादी के सस्पेंस पर से भी पर्दा गिर गया। इस शादी के खास मौके को पूरी तरह एन्जॉय करने के लिए इस जोड़ी ने इटली के टस्कनी को चुना था। इतने सस्पेंस के बाद फिलहाल ये बात तभी सामने आयी जब खुद विराट -अनुष्का ने सोशल मीडिया पर यह अनाउंस किया।

इसे भी पढ़े: विराट-अनुष्का बंधे शादी के बंधन में, अब इस दिन होगी रिसेप्शन पार्टी

मगर क्या आप जानते हैं की शादी से पहले विराट ने अनुष्का से सगाई भी की थी। बताया जा रहा हैं की सगाई की अंगूठी के लिए विराट 3 महीने से तलाश कर रहे थे। तक़रीबन 3 महीने बाद स्पेशली ऑस्ट्रिया के डिजाइनर से डिजाइन करवाई गई अंगूठी विराट ने करीब 1 करोड़ रुपए खरीदी। मतलब सगाई में अनुष्का शर्मा को विराट कोहली ने 1 करोड़ रुपए की अंगूठी पहनाई थी।

इसे भी पढ़े: ट्रेलर लॉन्च होने के बाद, अब निरहुआ-प्रवेश कह रहे हैं ये बात

इस अंगूठी की बड़ी खासियत बताई जा रही हैं की इसमें कुछ सरप्राइजिंग एलिमेंट डाले गए है। जिसमे कहा गया की इसे जब देखेंगे इसका डिजाइन डिफरेंट ही दिखेगा। फिलहाल, शादी की ख़बर पक्की होते ही वर-वधू को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। वही ट्विटर पर विराट और अनुष्का के क़रीबी रहे लोगों ने उन्हें नए सफ़र की शुरुआत विश किया।

Congratulations to the beautiful couple @virat.kohli @anushkasharma so happy to see this god bless them

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


शादी की ख़बर ब्रेक होते ही सोशल मिडिया से लेकर हर जगह से इनको शादी की बधाइयाँ प्राप्त होने लगी। हिन्दू रीति-रिवाज के मुताबिक सात फेरे लेने के बाद विराट और अनुष्का 21 दिसम्बर के दिन दिल्ली में अपने रिश्तेदारों के लिए एक रिसेप्शन रखेंगे, उसके बाद 26 दिसम्बर के दिन मुंबई में एक रिसेप्शन रखा जायेगा। मुंबई के रिसेप्शन में विराट और अनुष्का के सारे दोस्त शामिल होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -