Sunday, February 25, 2024
HomeGossipलूलिया का यह अलग अंदाज देखकर, आप भी दांतो तले उंगली दबा...

लूलिया का यह अलग अंदाज देखकर, आप भी दांतो तले उंगली दबा लेंगे

nidhi jha new gangster look with white
लूलिया का यह अलग अंदाज

नयी सोच, नये विचार को लेकर शुरू हुई निधि झा उर्फ़ लूलिया की अपकमिंग फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ हमारे समाज का आधुनिक परिदृश्य प्रस्तुत करेगी। आम तौर पर भोजपुरी फिल्मों के निर्माता निर्देशक फिल्मों में ऐसे प्रयोग कम करते हैं। मगर गैंगवार के कॉर्पोरेट स्वरूप को पेश करती गैंगस्टर दुल्हनिया की शूटिंग झारखण्ड के जमशेदपुर सहित विभिन्न खूबसूरत लोकेशन पर शुरू हो चुकी है।

अभी पढ़े: इंटरनेट पर तेजी से वायरल होने वाली मोनालिसा की नई तस्वीरें, अभी देखे

इसी वर्ष प्रदर्शित हुई भोजपुरी सिनेमा की ब्लॉक बस्टर फिल्म सत्या में पावरस्टार पवन सिंह के साथ लूलिया गाने से सिनेप्रेमियों के दिलों की धड़कन लूलिया गर्ल अदाकारा निधि झा फिल्म में गैंगस्टर किरदार में नज़र आने वाली है। इस फिल्म में निधि केंद्रीय भूमिका में हैं और उनके नायक हैं गौरव झा। इस फिल्म में पहली बार निधि झा जबरदस्त एक्शन करती नजर आयेंगी।

अभी पढ़े: प्रदीप पांडे चिंटू ने ‘अग्निसाक्षी’ के सेट पर मनाया अपना जन्मदिन

इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें सोशल मिडिया पर जमकर शेयर हो रही हैं। फिल्म में निधि झा का होना दर्शको को बेहद अनुकूल लग रहा हैं। क्योकि पहली बार आम भोजपुरी फिल्मो से हटकर इस फिल्म की कहानी और दृश्यों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। निधि का एकदम अलग अंदाज देखकर दर्शके दांतो तले उंगली दबा लेंगे।

Believe in Yourself!!

A post shared by Nidhi (@nidhijha05) on

Gangster Dulhania ????

A post shared by Nidhi (@nidhijha05) on


जी आर 8 फिल्म्स् के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ की कहानी एक लड़की की है जो गैंगस्टर बन जाती है। फिल्म के निर्माता कुमार विवेक और निर्देशक सौरभ सुमन हैं। इनकी माने तो ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ एक अच्छी और मनोरंजक फिल्म होगी। साथ ही फ़िल्म की पूरी शूटिंग जल्द ही पूरी कर ली जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -