Monday, May 27, 2024
HomeGossipट्रेलर लॉन्च होने के बाद, अब निरहुआ-प्रवेश कह रहे हैं ये बात

ट्रेलर लॉन्च होने के बाद, अब निरहुआ-प्रवेश कह रहे हैं ये बात

dinesh lal yadav with pravesh lal yadav movie
ट्रेलर लॉन्च होने के बाद, अब निरहुआ-प्रवेश कह रहे हैं ये बात

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘घूँघट में घोटाला’ का ट्रेलर व संगीत मुम्बई में एक भव्य समारोह में लांच किया गया। निर्देशक मंजुल ठाकुर की फ़िल्म के इस चार मिनट के ट्रेलर में अभिनेता प्रवेश लाल यादव लीड रोल एक्ट्रेस ऋचा दीक्षित के साथ रोमान्स करते दिखाई दे रहे है। फिल्म में उनके साथ ब्लॉकबस्टर ‘जिला चम्पारण’ की मणि भट्टाचार्य भी पत्नी के किरदार में नज़र आएगी।

यह भी पढ़े: प्रियंका पंडित की ये फिल्म मात्र एक दिन में 1 मिलियन पार

ट्रेलर लॉन्च होने के बाद, अब निरहुआ-प्रवेश अपने फैंस और दर्शको से कुछ ख़ास बात कहते नज़र आये। जिसमे उन्होंने अपने इंस्टा अकॉउंट के माध्यम से एक फोटो शेयर करते हुए ट्रेलर लॉन्च होने की जानकारी देने के साथ उसे देखने और अपना आशीर्वाद, प्यार, दुलार बनाये रखने की अपील की हैं। ये दोनों फिल्म सितारे उम्मीद करते हैं की दर्शको को ट्रेलर के साथ साथ फिल्म भी बेहद पसंद आएगी।

यह भी पढ़े: ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में इस बार चिंटू के साथ मोनालिसा

घूंघट में घोटाला के ट्रेलर को देखकर ही लग रहा है कि यह ग्रामीण परिवेश की एक कॉमेडी फिल्म है। निर्माता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बताया कि ‘घूंघट में घोटाला’ 9 फरवरी 2018 को रिलीज होगी। जिसमे अभिनेता प्रवेशलाल यादव रिचा दीक्षित जो इसी फिल्म से भोजपुरिया पर्दे पर अवतरित हो रही है के साथ घूंघट में घोटाला करते नज़र आएंगे।


घूंघट में घोटाला में प्रवेश लाल यादव , मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित, किरण यादव , संजय पांडे, समर्थ चतुर्वेदी , संतोष श्रीवास्तव , संतोष पहलवान , विवेक केसरी, तेज बहादुर यादव , आशीष सेन्द्रे , हेम लाल कौशल , रीमा सिंह आदि मुख्य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -