Saturday, April 13, 2024
HomeGossipफिल्म ‘शेरे हिंदुस्तान’ के सेट से सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल….

फिल्म ‘शेरे हिंदुस्तान’ के सेट से सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल….

Viral shot on social media from the film 'Shere Hindustan
भोजपुरी के जुबलीस्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव अपनी आने वाली फिल्म ‘शेरे हिंदुस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के सेट से दिनेश लाल यादव की एक तस्वीर लीक हुई है, जिसमें आमिर का लुक बिल्कुल अलग है। इससे पहले भी फिल्म के सेट से निरहुआ और नेपाली एक्ट्रेस नीता धुनगाना की कुछ फोटोज इंटरनेट पर लीक हो गई हैं।

अभी पढ़े: ‘सनकी दरोगा’ के नए पोस्‍टर में दिखा रवि-अंजना का रोमांटिक अंदाज

तस्वीर का दृश्य किसी जंगल तरह लग रहा है जहां दिनेश लाल यादव एक्ट्रेस नीता धुनगाना का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। निरहुआ के लुक को देखा जाए तो काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने काले रंग की टी शर्ट और उसके उसके भारी भरकम जैकेट पहनी हुई हैं। निरहुआ के
इस लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है वह फिल्म में काफी एक्शन करते नजर आएंगे।

अभी पढ़े: रवि किशन की फिल्‍म ‘हैदर पंडित’ का मुहूर्त लखनऊ में सम्पन्न

फिल्म की कहानी राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय स्तर की परेशानियों को उजागर करेगी।फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ भी एक देशभक्ति और एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म ‘बॉर्डर’ की तरह यह भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। हिमालय की एक गुफा से हिंदुस्तान पर हमला करने की दुश्मनों की प्लानिंग को एक हिंदुस्तानी शेर किस तरह तहस-नहस कर देता है इसी पर आधारित यह यह फिल्म हैं।

फिल्म की शूटिंग नेपाल में स्थित स्वायंभू नथा मंदिर में शूट किया जा रहा हैं।भोजपुरी फिल्म जगत के जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण फिल्म ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’ का निर्देशन कर रहे हैं।फिल्म की कहानी काफी अच्छी हैं जिसमे देशभक्ति, एक्शन, रोमांस और इमोशन, की भरमार है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -