Monday, February 26, 2024
HomeGossipरवि किशन की फिल्‍म ‘हैदर पंडित’ का मुहूर्त लखनऊ में सम्पन्न

रवि किशन की फिल्‍म ‘हैदर पंडित’ का मुहूर्त लखनऊ में सम्पन्न

Ravi Kishan's film 'Haidar Pandit' is a muhurut done in Lucknow
मेगा स्‍टार रवि किशन की अपकमिंग फिल्म हैदर पंडित लखनऊ में सम्पन्न हो गया हैं। इस फिल्म का बिजनौर के चंद्रावल में मुहूर्त शूट हुआ।फिल्म में मेन लीड निभा रहे रवि हैदर पंडित के किरदार में नजर आएंगे साथ ही इस फिल्म में बॉलीवुड के कई जाने-माने कलाकार भी दिखेंगे। फिल्म के जरिए बताने की कोशिश की गई है कि सबसे बड़ा धर्म इंसानियत है।

यह भी पढ़े: अरविन्द अकेला का ‘बोले भोले बाबा के’, देखे आज शाम

यह फिल्‍म रवि किशन के होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म है जिसका फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया गया है।इसमें रवि किशन किसी हॉलीवुड स्‍टार से कम नहीं लग रहे हैं। चंद्रावल के अलावा सीआरपीएफ कैंप और कुछ दरगाहों पर भी फिल्म की शूटिंग हुई।मुहूर्त शॉट के दौरान रवि किशन घोड़े से दरगाह आते हैं और आतंकवादियों के खात्मे के लिए दुआ मांगते हैं।

यह भी पढ़े: फिल्म मेरी बिटिया में नजर आएगा एक्शन स्टार का जलावा, शूटिंग शुरू

हैदर पंडित’ को रफीक सिद्दिकी डायरेक्‍टर कर रहे हैं और इसकी प्रोड्यूसर खुशनुमा सिद्दिकी और प्रीति शुक्‍ला हैं।सूफी गीतों से सजी फिल्म फिल्म के एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर इकबाल जाफरी ने बताया कि फिल्म में प्यार के साथ ही देशभक्ति, सूफी गानों के अलावा भजन और कव्वाली को भी शामिल किया गया है।

रवि किशन इससे पहले भी कई फिल्‍में बना चुके हैं। साउथ में भी अपनी छाप छोड़ी है। अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म कर रहे हैं जिससे सिने जगत की नजर उन पर है। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। रवि किशन की जल्द ही दो भोजपुरी फिल्मे ‘बैरी कंगना 2’ और ‘सनकी दारोगा’ रिलीज होने वाली हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -