Thursday, February 15, 2024
HomeGossipअरविन्द अकेला का ‘बोले भोले बाबा के’, देखे आज शाम

अरविन्द अकेला का ‘बोले भोले बाबा के’, देखे आज शाम

Arvind Akela's 'Bole Bhole Baba Ke', see this evening
भोजपुरी के गायक से नायक बने अरविन्द अकेला अपने नये एल्बम न्यू काँवर का गीत बोले भोले बाबा के को आज शाम दर्शको के बीच लेकर आ रहे है जिसे दर्शक काफी पसंद करेंगे। जो अरविन्द अकेला कल्लू का गीत सुनते या देखते हैं की उनके सुरो में कितनी मिठास हैं। यह एल्बम काफी मजेदार और भक्तिमय है जिसे दर्शक और खासकर शिवभक्त ज्यादा पसंद करेंगे।

यह भी पढ़े: जीना तेरी गली में 2 के सेट से फोटो हुई लीक, शूटिंग कंप्लीट

बोले भोले बाबा के गीत आज शाम आदि शक्ति फिल्म्स की ओर से प्रस्तुत किया जायेगा। जिसमे आवाज अरविन्द अकेला कल्लू ने दी हैं। पोस्टर को देखा जाये तो कल्लू इस गीत में एक भक्त का किरदार निभाएगा। वही पोस्टर में कुछ भक्त अपने हाथो में कांवर लेकर जा रहे हैं।

यह भी पढ़े: 2018 का धमाका… इस दिन रिलीज होगी फिल्म ‘घूँघट में घोटाला’

कल्लू ने इसकी जानकारी देते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर गाने का पोस्टर अपलोड किया हैं। जिसमे कल्लू पंडित की वेशभूषा में नजर आ रहे हैं साथ ही लिखा हैं “हर हर महादेव दोस्तो.. कल शाम में रिलीज होगा मेरा न्यू काँवर एल्बम बोले भोले बाबा के का पहला सांग आदिशक्ति फिल्म्स से..तो अपना प्यार जरूर दीजियेगा।।बोल बम, बोल बम”..
Arvind Akela's 'Bole Bhole Baba Ke', see this evening 01
अरविन्द अकेला गायन विधा के जरिये समाज में चेतना जागृत करने के लिए समय समय पर अपनी गायिकी के माध्यम से नये गीत लेकर आते रहते हैं। बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ गीत और गौ हत्या बंद करो जैसे गीत अरविन्द अकेला ने समाज में प्रस्तुत किये हैं जिसे बहुत सराहा गया और सरकार नीति में शुमार किया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -