Thursday, June 13, 2024
HomeGossipजीना तेरी गली में 2 के सेट से फोटो हुई लीक, शूटिंग...

जीना तेरी गली में 2 के सेट से फोटो हुई लीक, शूटिंग कंप्लीट

Leaked photo from set of Jeena Teri Gali Mein 2 Shooting Complete
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू की अपकमिंग फिल्म जीना तेरी गली में 2 की शूटिंग ख़त्म हो गई हैं। इसी बीच प्रदीप पांडे और मणि भट्टाचार्य की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा हैं।

यह भी पढ़े: फिल्म मेरी बिटिया में नजर आएगा एक्शन स्टार का जलावा, शूटिंग शुरू

बता दे यह फोटो फिल्म जीना तेरी गली में 2 के सेट की हैं और इस फिल्म में प्रदीप पांडे के साथ मणि भट्टाचार्य लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दोनों का किरदार बेहद अलग है, जिसे दर्शक खूब पसंद करेंगे।इस फिल्म में डांस रोमांस के साथ एक्शन का तड़का भी देखने को मिलेगा। साथ ही फिल्म में प्रदीप पांडे के कई हैरतअंगेज कारनामों से दर्शक अचंभित ही होंगे।

यह भी पढ़े: ‘गैंगस्टर दुल्हनियां’ का टीजर हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आई लूलिया गर्ल

बता दे यह फिल्म जीना तेरी गली में का सीक्वल हैं और फिल्म के पहले पार्ट को लोगों ने काफी पसंद की किया था। और शायद यही वजह है की एक बार फिर से इस फिल्म के सीक्वल से दर्शकों के दिल में जगह बनाने की कोशिश में है। फिल्म के टाइटल जीना तेरी गली 2 से पता चला रहा की यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित है। इस फिल्म को फुल इंटरटेंमेंट फिल्‍म बनाने की कोशिश की है।

जानकारों का मानना है कि चिंटू पांडेय पिछली फिल्मो की तरह अपनी हर नयी आने वाली फिल्मो में कड़ी मेहनत, समर्पण, लगन से कुछ नया व बेहतरीन करके दर्शको दिखाएंगे और भोजपुरिया दर्शकों को हमेशा ही उनकी अच्‍छी फिल्‍मों का इंतजार रहता है और जब उनकी कोई फिल्म सिनेमा घर पर दस्तक देती हैं तो उसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिलता ही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -