Tuesday, February 27, 2024
HomeGossipअक्षरा सिंह का हिन्दी सांग “जिस पगले को दिल से चाहा” हुआ...

अक्षरा सिंह का हिन्दी सांग “जिस पगले को दिल से चाहा” हुआ रिलीज

Akshara Singh's Hindi Song Jis Pagle Ko DilSe Chaha will be released today
भोजपुरी अदाकारा अक्षरा का गाना ‘जिस पगले को दिल से चाहा’ का वीडियो वर्जन रिलीज कर दिया गया है। इसका ऑडियो वर्जन पहले ही रिलीज किया गया था, जिसे दर्शको ने बेहद किया था और अब इस वीडियो को भी काफी खूब पसंद किया जा रहा हैं। अक्षरा ने अपना पहला हिंदी सॉन्ग “बेवफा तेरे बिन” रिलीज किया जिसे दर्शको का भरपूर प्यार मिला हैं।

यह भी पढ़े: ‘सनकी दरोगा’ के नए पोस्‍टर में दिखा रवि-अंजना का रोमांटिक अंदाज

यह गाना यूट्यूब के भोजपुरी चैनल लवली म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज किया गया हैं ज़िसको लिखा हैं भोजपुरी के सबसे सफल गीतकार मनोज मतलबी ने जबकि संगीतकार अविनाश झा घुंघरू ने कर्णप्रिय संगीत दिया है। इस का निर्देशन एस के सिंह ने किया हैं। अक्षरा सिंह ने जल्द ही एक उम्दा गायिका के रूप में भी अपनी पहचान बनाली हैं।

यह भी पढ़े: पवन सिंह की फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’ का फर्स्ट लुक आउट

अक्षरा सिंह ने अपनी मधुर आवाज में छठी माई का एक पारम्परिक गीत “काँच ही बांस के बहंगिया बहँगी लचकत जाये” को गाया, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया हैं और इनकी मधुर आवाज के कायल हो गए और अबअक्षरा सिंह की मधुर आवाज में रिलीज हुये गाने को संगीत प्रेमी काफी पसंद करने लगे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह ने आज वो मुकाम हासिल कर कर लिया जिसके बारे ने उन्होंने कभी सोचा नहीं होगा शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में बस चुकी अक्षरा अब गायिका बन गई हैं। अक्षरा सिंह फिल्मों की शूटिंग से समय निकाल कर समय समय संगीत प्रयास और गाने गाने भी गा रही हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -