Monday, February 19, 2024
HomeGossip‘सनकी दरोगा' के नए पोस्‍टर में दिखा रवि-अंजना का रोमांटिक अंदाज

‘सनकी दरोगा’ के नए पोस्‍टर में दिखा रवि-अंजना का रोमांटिक अंदाज

Ravi-Anjana's romantic style showing new poster of 'Sanaki Daroga'
भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार रवि किशन की होम प्रोडक्शन रवि किशन प्रोडक्शन की अगली फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का नया पोस्टर जारी कर दिया गया हैं। जिसमे हॉट केक अंजना सिंह और रवि किशन रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म में अंजना सिंह रवि किशन से इश्क फरमाती नजर आएंगी और अभी से ही फिल्म में अंजना का किरदार काफी चर्चा बटोर रहा है।

इसे भी पढ़े: रिलीज होते ही हिट हुआ खेसारी का गाना, अबतक लाखो लोगों ने देखा

फिल्म में अंजना सिंह एक एक सीधी सादी मुस्लिम लड़की का रोल कर रही हैंं जो दरोगा रवि किशन की दीवानी है। अंजना सिंह और रवि किशन की जोड़ी ‘फौलाद’, ‘लव और राजनीति’ और ‘शहंशाह’ भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी है।पिछली तीन फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी दोनों की हॉट केमिस्ट्री एक गाने और कुछ दृश्य में दिख सकती है।

इसे भी पढ़े: पवन सिंह की फिल्म ‘माँ तुझे सलाम’ का फर्स्ट लुक आउट

फिल्म सनकी दरोगा एक सच्ची घटनाओं पर आधारित है। बलात्कार जैसे घिनोने अपराध को रोकने और समाज को एक नया सन्देश देने के लिए रवि किशन की सनकी दरोगा के किरदार में नजर आएंगे।जो अपराधियो के लिए जल्लाद है, खासकर बलात्कारियों को देख कर ही उसका खून खौलने लगता है। फिल्म में मनोज टाईगर भी एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं।
Ravi-Anjana's romantic style showing new poster of 'Sanaki Daroga' 01
रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म की को प्रोड्यूसर हैं प्रीति शुक्ला, प्रोडक्शन हेड राजू शुक्ला है और क्रिएटिव प्रोजेक्ट इंचार्ज बिलकिस कपाड़िया हैं। रवि किशन प्रोडक्शन की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले ‘बिहारी माफिया’ और ‘पंडित जी बताई ना बियाह कब होई 2’ का निर्माण हो चुका है. इस फिल्म के बाद रवि किशन प्रोडक्शन की ‘परेम पोथी’ का निर्माण होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -