Umesh Singh's Rudra Avatar will be seen in Bairi Kangna-2
आर.एस.वी.पी.प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना-2’ 6 जुलाई को रिलीज होने जा रही हैं। फिल्‍म में खलनायक उमेश सिंह का रौद्र रूप दर्शकों को देखने को मिलेगा और उमेश सिंह को ‘बैरी कंगना 2’काफी उम्‍मीदें हैं। जिसमे वे सीधे तौर पर मेगा स्‍टार रवि किशन को चुनौती देते नजर आयेंगे।

इसे भी पढ़े: खेसारीलाल की अपकमिंग फिल्म ”मेरी जंग मेरा फैसला’ की शूटिंग शुरू

उमेश सिंह ने बताया की बैरी कंगना 2 भोजपुरी सिनेमा के फलक को ऊंचा करेगी। इसका कथानाक गांव में आत्‍माओं की अवधारणा पर बेस्‍ड है। फिल्म में उनका किरदार बेहद सशक्‍त और ध्‍यानाकर्षित करने वाला होगा। और साथ ही बताया की फिल्‍म में रवि किशन, शुभी शर्मा और काजल राघवानी की केमेस्‍ट्री को उनका किरदार चैलेंज करता नजर आयेगा।

Advertisement

इसे भी पढ़े: Youtube पर रितेश पांडे ने स्थापित किया नया कीर्तिमान

बैरी कंगना-2 से उमेश सिंह समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट को काफी उम्‍मीदें हैं। फिल्म के डायलॉग, गाने, एक्‍शन और फिक्‍शन का भरपूर डोज मिलेने वाला है । भोजपुरी के दर्शकों को एक बेहतरीन फिल्‍म मिलने वाली है। यह तकनीकी तौर पर भी बेहद मजबूत और इंटरटेनिंग फिल्‍म है और ये फिल्‍म भोजपुरी दर्शकों के दिल से जुड़ जायेगी।

फिल्म बैरी कंगना -2 में उमेश सिंह नेगेटिव किरदार मे नजर आने वाले हैं उमेश सिंह इन दिनों रांची में अरविंद अकेला कल्‍लू और रितेश पांडेय स्‍टारर फिल्‍म यारा तेरी यारी की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। हाल में उनकी एक फिल्‍म केहू दिवाना बा नैहर बिहार में 29 जून को रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शको का भरपूर मिल रहा हैं।