Khesari-Lal-Yadav Viral New
भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के इन दिनों सितारे बुलंद पर हैं और उन्हें कई नयी फिल्मो के ऑफर मिल रहे हैं। हाल में खेसारीलाल ने मिथिल टाकिज की नयी फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला साईन की है। यही नहीं बल्कि खेसारी लाल यादव ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सूत्रों के माने तो कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है।

यह भी पढ़े: फिल्म ‘सनम हमार हउ’ का पोस्टर हुआ रिलीज, जानें क्या है खास

फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला को लेकर खेसारीलाल यादव काफी व्यस्त है इस फिल्म में खेसारीलाल के अपोजिट बंगालीबाला मुनमुन घोष को लांच किया जा रहा है।इस फिल्म का निर्देशन भोजपुरी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता राजू कर रहे है फिल्म को लेकर खेसारीलाल काफी उत्साहित हैं उन्होने बताया की मिथिला टाकिज के साथ जुड़कर उन्हें काफी खुशी महसूस हो रही है।

Advertisement

यह भी पढ़े: फिल्म सखी के बियाह का जलवा इस सप्ताह भी बरकरार

मिथिला टाकिज भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी कंपनी हैं जिसने डकैत, हम हई लुटेरे, गुंडई राज, राखेला शान भोजपुरिया जवान, इज्जत जानलेबू काहो जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया है इस कैंप में पहलीबार खेशारीलाल यादव की एंट्री हुयी है। इस कंपनी की स्थापना वर्ष 2010 में निमार्ता मनोज कुमार चौधरी ने किया और अबतक मिथिला टाकिज ने कई कामयाब फिल्में बनायी।

फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में अवधेश मिश्रा, सुबोध सेठ, देव सिंह, संजय वर्मा, मनीष चतुर्वेदी, दिलीप सिंहा, माया यादव, अनिता रावत, पप्पू यादव रोहित सिंह जैसे भोजपुरी सितारे नजर आएंगे फिल्म की कथा , पटकथा और संवाद एस.के. चौहान ने तैयार किया है जबकि संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। फिल्म के एक्शन डायरेक्टर इकबाल सुलेमान तथा कैमरामैन हैं प्रिंस हैं।