Friday, February 16, 2024
HomeGossipToday Release: ‘नागराज’ और ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Today Release: ‘नागराज’ और ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

Today Release 'Nagraj' and 'Gangster Dulhania'
शुक्रवार यानि आज बॉक्स ऑफिस पर दो फ़िल्में आपस में टकराते नजर आएंगी। आज नागराज’ और ‘गैंगस्टर दुल्हनिया रिलीज हो गई हैं। फिल्म रिलीज से पहले स्टार्स ने अपनी-अपनी फिल्मों का खूब प्रमोशन किया हैं और प्रमोशन के बाद फिल्म को लेकर दिलचस्पी और बढ़ जाती है।

इसे भी पढ़े: चांदनी सिंह का आइटम डांस मेरी जंग मेरा फैसला में

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना आये यश कुमार ने बताया कि फिल्म नागराज उनके करियर की अबतक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म साबित होगी। नागराज’ लोगों की सोच से उपर की फिल्‍म है। फिल्म में यश कुमार के अलावा अंजना सिंह और पायस पंडित की अहम भूमिका है। यह फिल्म बिहार,झारखंड और नेपाल में रिलीज हुई हैं।

इसे भी पढ़े: सावन में भगवान शंकर के लुक में नजर आयेंगे पवन सिंह

फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया बिहार और झारखण्ड के 50 सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। टी सीरीज ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था। टी सीरीज के यूट्यूब चैनल हमार भोजपुरी पर अभी तक जितने भी भोजपुरी के ट्रेलर हैं उनमे सर्वाधिक जगह गैंगस्टर दुल्हनिया के ट्रेलर को ही मिला हैं। फिल्म कहानी की पृष्ठ्भूमि युवती के सामान्य लड़की से गैंगस्टर बनने तक की हैं।

फिल्‍म नागराज में बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल किया गया है साथ ही अफ़्रीका के जंगलों में जा कर इसकी शूटिंग की गयी है जिससे फ़िल्म के सीन्स रीयल लगे। वही फिल्म गैंगस्टर दुल्हनिया में पहली बार लूलिया गर्ल निधि झा के एक्शन करती नजर आयेगी। नागराज’ और ‘गैंगस्टर दुल्हनिया के रिलीज के बाद ये देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल होती हैं और अपना सिक्का जमा पाती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -