Star Night busted on Doha's land on 23 August 01
हर साल की तरह इस साल पर बकरीद पर भोजपुरी सितारों का जलवा एशियान टाउन सनाया एमीपीथिएटर दोहा क़तर में होने जा रहा हैं। स्टार नाईट हंगामा के नाम से इसका फर्स्ट पोस्टर जारी कर दिया गया हैं। जिसे भोजपुरी दर्शक भारी मात्रा में पसंद कर रहे हैं और लगातार शेयर कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: Today Release: ‘नागराज’ और ‘गैंगस्टर दुल्हनिया’ की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

इस पोस्टर में प्रदीप आर पांडे के साथ अक्षरा सिंह, पूनम दुबे, ऋतू सिंह, निशा दुबे, काजल यादव, यशिका पांडे, आर्या भरद्वाज जैसे मंझे हुए कलाकार नजर आ रहे हैं। हर साल बकरीद के मौके पर दोहा क़तर में भोजपुरी सितारों का रंगा रंग कार्यक्रम होता हैं और इसमें में भोजपुरी के लगभग सभी बड़े स्टार भाग लेते हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: ‘नागराज’ की रिलीज डेट कन्फर्म, 3 अगस्‍त से सिनेमाघरों मे

यह पोस्टर प्रदीप पांडे ने अपने सोसल मिडिया अकाउंट पर अपलोड किया हैं और लिखा हैं दोस्तों 23 अगस्त यानी बकरी ईद के पहले दिन पर आ रहे हैं हम सब दोहा – एशियान टाउन सनाया एमीपीथिएटर में आप सबको झुमाने, आप सबसे मिलने और सभी को भोजपुरिया रंग में रंगने।तो आप सबसे मुलाकात होगी 23 अगस्त को दोहा स्टार नाईट हंगामा में।
Star Night busted on Doha's land on 23 August
इस फेस्टिवल में प्रदीप आर पांडे के’, अक्षरा सिंह, पूनम दुबे, ऋतू सिंह, निशा दुबे, काजल यादव, यशिका पांडे, आर्या भरद्वाज अपने परफार्मेंस से सभी दर्शकों व श्रोताओं का मनोरंजन करेंगे। स्टार्स का मानना है की विदेश में इस तरह के शो आयोजित किये जाने से भोजपुरी सिनेमा के बारे में लोगों को जानकारी मिलेगी। भोजपुरी सिनेमा का विकास होगा।