Saturday, February 24, 2024
HomeGossip‘नागराज’ की रिलीज डेट कन्फर्म, 3 अगस्‍त से सिनेमाघरों मे

‘नागराज’ की रिलीज डेट कन्फर्म, 3 अगस्‍त से सिनेमाघरों मे

Fix the date of the movie Nagraj's release, know when it will come on the big screen.
भोजपुरी सिने उद्योग की सबसे बड़ी ग्राफिकल फिल्‍म ‘नागराज’ 3 अगस्‍त को बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए जिन भी फैन्स के दिल में उत्सुकता थी उनके लिए ये एक बड़ी खबर है। फ़िल्म इच्छाधारी की सीक्वल इस फिल्‍म में एक्‍शन आइकॉन यश कुमार और हॉट केक अंजना सिंह व पायस पंडित की जबरदस्‍त केमेस्‍ट्री देखने को मिलेगी।

अभी पढ़े: भोजपुरिया बॉक्स-ऑफिस पर पवन सिंह और यश कुमार की भिड़ंत

इस फिल्‍म की सबसे खास बात ये है कि इसमें बड़े पैमाने पर एनिमेशन और ग्राफिक्‍स का सहारा लिया गया है। नागों की श्रृंखला में कई भोजपुरी फिल्‍में अब तक बन चुकी है नागराज भोजपुरी सिनेमा की प्रतिनिध फिल्‍मों में से एक होगी। इस फिल्म को देख कर दर्शक अपने दांतो तले ऊँगली दबाने को मजबूर हो जायेंगे और इस उद्योग से जुड़े लोगो को इस सिनेमा पर गर्व होगा

अभी पढ़े: खेसारीलाल यादव और अक्षरा सिंह का नया धमाका

चाहे कंसेप्‍ट के मामले में हो, एक्‍टिंग, गाने या वीएफएक्‍स के मामले मे यह फिल्‍म सुपर से उपर है। इस फिल्म के कई सीन की शूटिंग अफ़्रीका के जंगलों में जा कर की गयी है ताकि फ़िल्म के सीन्स रीयल लगे। फिल्‍म ‘नागराज’ के अभी से सफलता के कयास को देखते हुए फिल्म के ऑडियो – वीडियो का सेटेलाइट राइट इंटरटेंमेंट 10 म्‍यूजिक ने भारी रकम में खरीद लिया हैं।
Poster Out 'Nagraj' Between Two Nages, Yash Kumar sees the new poster of the movie
फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों के बीच की गई है।
न्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस खूबसूरत फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह और पायसी पंडित नजर आयेंगी।हीं, अभिनेता यश कुमार की मानें तो फिल्‍म ‘नागराज’ लोगों की सोच से उपर की फिल्‍म है। इसे हमने अलग और आकर्षक रूप से बनाने की कोशिश की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -