Chandni Singh's item Dance Meri Jung, in my Faisala
पलंग करे चोए चोए से चर्चा में आयी यू ट्यूब की सनस नी चांदनी सिंह की एंट्री मिथिला टाकिज की फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में हो गया है। गत दिनों चांदनी सिंह इस फिल्म का स्पेशल आइटम नंबर की शूटिंग की हैं। चांदनी सिंह भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ एक स्पेशल आइटम नंबर करती नजर आएंगी. इस गाने की शूटिंग सिलवासा में भव्य तरीके से की गई है।

यह भी पढ़े: सावन में भगवान शंकर के लुक में नजर आयेंगे पवन सिंह

चांदनी सिंह के उपर जो आइटम नंबर फिल्माया गया उसकी कोरियोग्राफी किया हैकोरियोग्राफर कानू मुखर्जी ने। इस गाने को लेकर चांदनी सिंह काफी उत्साहित हैं और बताया वे पहली बार किसी फिल्म में स्पेशल आइटम नंबर कर रही हैं, वह भी मिथिला टाकिज जैसे बैनर के साथ जिसने कई हिट फिल्में बनाई हैं।

Advertisement

यह भी पढ़े: ‘बैरी कंगना 2’ में आशीष सिंह बंटी बने राजा ने दर्शको में मचाई धूम

इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के अपोजिट बंगालीबाला मुनमुन घोष को लांच किया जा रहा है। वही चांदनी सिंह के बारे में खेसारीलालयादव ने बताया चांदनी सिंह का इस फिल्म से जुड़ना इस फिल्म के लिये एक और प्लस प्वाईंट है।

आदिशक्ति एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही फिल्म मेरी जंग मेरा फैसला में के निर्माता मनोज कुमार चौधरी व निर्देशक राजू हैं। फिल्म के एक्शन डायरेक्टर हैं इकबाल सुलेमान तथा कैमरामैन हैं प्रिंस ।इस फिल्म की कथा , पटकथा और संवाद तैयार किया है एस.के. चौहान ने जबकि संगीत दिया है मधुकर आनंद हैं।