Tuesday, April 16, 2024
HomeBollywoodसलमान और नवाजुद्दीन की फिल्म के बीच बड़ी टक्कर, पर बॉक्स ऑफिस...

सलमान और नवाजुद्दीन की फिल्म के बीच बड़ी टक्कर, पर बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की संभावना नहीं

Tiger Zinda Hain release on 22 nov
सलमान और नवाजुद्दीन की फिल्म के बीच बड़ी टक्कर, पर बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की संभावना नहीं

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ जहां क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ भी इसी दिन रिलीज होने वाली है। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और नवाजुद्दीन की फिल्म के बीच बड़ी टक्कर देखि जा सकती हैं।

इसे भी पढ़े:‘टाइगर ज़िंदा है’ का ट्रेलर रिलीज, सलमान और कटरीना की केमिस्ट्री व एक्शन का तड़का एक साथ

माना जा रहा हैं की 22 दिसम्बर के बाद दो हफ्ते तक कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है इसीलिए फिल्म ‘मॉनसून शूटआउट’ के निर्माता इस मौके को भुनाना चाहते हैं। मगर इस बात की सच्चाई तो उसी दिन पता चलेगी जब ये दोनों फिल्मे रिलीज होगी। दर्शक भी इन फिल्मो को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

इसे भी पढ़े:‘पद्मावती’ के नए पोस्टर में दिखा फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा बदलाव

जहां ‘टाईगर जिंदा है’ के ट्रेलर में सलमान खान- कैटरीना कैफ के एक्शन सीक्वेंस को बेहतरीन कोरियोग्राफ किया गया है, वही नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म ‘मानसून शूटआउट’ की कहानी एक पुलिस की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है। जिसे ये फैसला लेना है कि उसे किसी शख्स को शूट करना है या नहीं। इस फिल्म का निर्देशन अमित कुमार ने किया है।

The time has come. Tiger is ready to roar! #TigerZindaHaiTrailer OUT NOW @TigerZindaHai @yrf

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Jane kyun sab humko 'Bae' bulate hain.. matlab #BesharamBabu Kal #BabumoshaiTrailer le kar aayenge. Ok Bye! @babumoshaibandookbaaz

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on


बता दे फिल्म ‘टाईगर जिंदा है’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में ईराक में दुनिया का सबसे खतरनाक आंतकवादी संगठन 25 हिंदुस्‍तानी नर्सों को किडनैप कर लेता है। उसके बाद मिशन के दौरान सलमान खान दुश्मनो पर टूट पडते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -