Friday, June 21, 2024
HomeGossipफिल्म ग़दर -2 की धूम अभी भी जारी…. दर्शको का मिल रहा...

फिल्म ग़दर -2 की धूम अभी भी जारी…. दर्शको का मिल रहा भरपूर प्यार

Gadar 2 offcial trailer out now
दर्शको का मिल रहा भरपूर प्यार

23 मार्च यानी रामनवमी के अवसर पर रिलीज हुई फिल्म ग़दर -2 को सिनेमा परदे पर अच्छी शुरुआत मिली हैं। नाम के अनुरूप ही गदर- 2 एक्शन से भरपूर फिल्म हैं। इतना ही नहीं ग्लैमरस अदाकारों ने फिल्म में ग्लेमर का तड़का भी लगाया हैं। यह फिल्‍म बिहार, झारखंड, मुंबई, गुजरात और नेपाल के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज हुई, और अब तक इसे दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा हैं।

इसे भी पढ़े: अभिनेत्री गार्गी पंडित फिल्मो को छोड़कर, इन दिनों कर रही ये काम

भोजपुरी फिल्‍म ‘गदर – 2’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। वहीं फिल्म देखकर हॉल से बाहर आये दर्शकों की मानें तो एक बार फिर से इंडस्‍ट्री के युवा एक्‍शन स्‍टार विशाल सिंह का जलवा फिल्‍म में खूब देखने को मिल रहा है। खासकर रामनवमी वाले दिन को दर्शको ने भारी तादाद में फिल्म का लुत्फ़ उठाया हैं।

इसे भी पढ़े: फिल्म वांटेड में पावर स्टार के साथ जल्द ही नजर आएगी हॉट केक अंजना सिंह

यह 2018 की सबसे बड़ी हिट भोजपुरी फिल्‍मों में से एक होगी। फिल्म काफी अच्छी बताई जा रही हैं जिसके डायलॉग, गाने, एक्‍शन, रोमांस, इमोशन इतने लाजवाब हैं कि दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। इसके अलावा फिल्म ‘गदर – 2’ की मेकिंग नई और उन्‍नत तकनीक की मदद से की गई है। जो दर्शको को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रही हैं।
Gadar 2 HD Teaser out
इंदिरा फ़िल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी व ई कॉमर्स द्वारा प्रस्तुत निर्माता सजंय सिंह राजपूत व राजेश त्रिपाठी की इस फिल्म के निदेशक हैं रमाकांत प्रसाद। फिल्म में एक्शन विशाल सिंह, माही खान, किशन राज, सन्‍नी सिंह, काजल मिश्रा, निशा दुबे, इशिता पांडेय, राजू सिंह माही मुख्‍य भूमिका में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -