Friday, April 19, 2024
HomeGossipइस अभिनेत्री ने सबसे पहले दी खेसारी लाल यादव को जन्मदिन की...

इस अभिनेत्री ने सबसे पहले दी खेसारी लाल यादव को जन्मदिन की बधाई, निरहुआ और पवन रह गये पीछे

The actress first gave birth to Happy Birthday to Kheshari Lal Yadav, Nirhua and Pawan Behind
निरहुआ और पवन रह गये पीछे

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को हर कोई सुबह से ही बधाई दे रहे है क्योकि आज उनका जन्मदिन हैं। ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम पर फैन्स खेसारी को बर्थडे विसेज भेज रहे हैं। साथ ही इस मौके पर सिनेमाजगत के दोस्‍त भी उन्हें जन्‍मदिन की हार्दिक बधाई दे रहे और उनकी सफलता की कामना की।

इसे भी पढ़े:Loha Pahalwan Trailer: दुश्मनो से लोहा लेने मैदान में उतरे पहलवान पवन सिंह

बता दे खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में आते ही छा गये थे और आज वे दर्शको को अपनी गायकी, अभिनय का दीवाना बना चुके हैं। कच्चे धागे, साजन चले ससुराल 2,ए बलम बिहार वाला, दिल ले गई ओढनिया वाली, जिला चंपारण, मेहंदी लगाके रखना, दिलवाला, ज्वाला, दबंग आशिक, दूध का कर्ज जैसी कई हिट फिल्म की हैं।

इसे भी पढ़े:International Women’s Day 2018: मोनालिसा ने इस तरह दी सभी को बधाई

जन्मदिन के मौके पर भोजपुरी सितारों ने अपने – अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर खेसारी लाल यादव को विश करा हैं। साथ ही सबसे पहले शुभी शर्मा ने खेसारी को जन्मदिन की बधाई दी हैं और अपने इंस्टाग्राम पर दोनों एक फोटो पोस्ट की हैं जिसमे दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और कैप्शन दिया हैं “आपके स्पेशल दिन का हरपल मुस्कराते हुए गुजरे इस कारण भेजी हैं तस्वीर आपका हर दिन मंगलमय हो जन्मदिन की बहुत – बहुत बधाईया”


खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली। अपनी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा पवन सिंह ,दिनेश लाल जैसे कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम भी किया हैं। वही आज भोजपुरी सिनेमा जगत में खेसारी लाल यादव सबसे ज्यादा डिमांड वाले अभिनेता हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -