Saturday, April 13, 2024
HomeGossipभोजपुरी आइटम क्वीन ने इसे बताया अपनी प्रिय सखी, तस्वीर में देखे...

भोजपुरी आइटम क्वीन ने इसे बताया अपनी प्रिय सखी, तस्वीर में देखे दोनों का क्यूट अंदाज़

shubhi sharma and seema singh are closed friends
आइटम क्वीन सीमा सिंह की प्रिय सखी

फिल्म इंडस्ट्री में सभी स्टार्स एक – दूसरे के अच्छे दोस्त हैं लेकिन उन्ही में से कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो एक – दूसरे के बहुत करीब होते हैं जो अक्सर आपको हर जगह साथ – साथ दिखाई देते हैं और सोशल मिडिया पर भी खूब चर्चाये बटोरते रहते हैं। आज हम बात कर रहे हैं भोजपुरी की दो बड़ी एक्टेस जिसमे पहली आइटम क्वीन सीमा सिंह व दूसरी शुभी शर्मा जिनका जलवा अभी भोजपुरी में बरकार हैं।

अभी पढ़े: निरहुआ की फिल्म ‘सौगंध’ को मिली शानदार ओपनिंग, पहले ही दिन से धमाल जारी

दोनों ही अदाकारा भोजपुरी की टॉप अभिनेत्रियो में शामिल हैं और दोनों ही कई फिल्मो में एक साथ भी काम किया हैं चाहे उस फिल्म में सीमा सिंह आइटम डांस करती नजर आई हो। इन दोनों एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है क्योकि यह अपने स्ट्रॉन्ग करैक्टर और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। बता दे सीमा सिंह शुभी शर्मा को अपनी एक प्रिय सखी (सहेली) मानती हैं।

अभी पढ़े: ख़तरनाक अंदाज़ में ‘चिंटू’ ने किया ऐलान…. इस दिन रिलीज होगी उनकी एक्शन फिल्म

इसके लिए प्रतिक्रिया में सीमा सिंह ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर दस्तक देते हुए शुभी शर्मा के साथ की एक फोटो अपलोड की हैं जिसमे दोनों बहुत करीब दिखाई दे रही हैं और बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इनका यह सेल्फी वाला पोज फैंस को काफी पसंद आएगा। साथ सीमा सिंह ने लिखा हैं “मैं मेरी प्रिय सखी शुभी जी के साथ में”

With my dear friend shubhi Ji ????

A post shared by seema singh (@item_queen_seemasingh) on


सीमा सिंह ने बताया की उन्होंने जब कभी शुभी शर्मा के साथ काम किया उन्हें बहुत अच्छा लगा। उनका मानना हैं की शुभी एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ साथ एक खूबसूरत इंसान भी है। कुछ साल पहले जब वह मुझसे मिली थी तब उसकी एक्टिंग और डांस ने मुझे भी काफी प्रभावित किया। और कुछ समय बाद हम काफी करीबी दोस्त बन गए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -