Monday, May 27, 2024
HomeGossipशादी के बाद इन जगहों पर पति के साथ घूम रही शिखा...

शादी के बाद इन जगहों पर पति के साथ घूम रही शिखा मिश्रा, देखे तस्वीरें

Shikha mishra with husband manali tour
शादी के बाद इन जगहों पर पति के साथ घूम रही शिखा मिश्रा, देखे तस्वीरें

भोजपुरी फिल्मो की धड़कन गर्ल शिखा मिश्रा की शादी गत दिनों 21 नवम्बर को उनके निज स्थान पर पुरे रीती रिवाजो के साथ संपन्न हुई। बता दे उनके पति एक अच्छे बिजनेसमैन हैं। फिलहाल शिखा मिश्रा अपने पति के साथ वैवाहिक जिंदगी का आनंद लेते हुए अलग अलग लोकेशंस पर घूम रही हैं। इस बात की प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उन्होंने सोशल मिडिया पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमे वो अपने पति के साथ दिखाई दे रही हैं।

अभी पढ़े:धड़कन गर्ल ‘शिखा मिश्रा’ की शादी की तस्वीरें आई सामने

शिखा मिश्रा अपने पति के साथ मनाली की खूबसूरत वादियों में घूम रही हैं और वहा के खुबसूरत नजारो का आनंद ले रही हैं मनाली चारो से बर्फ पहाड़ो से घिरा हुआ हैं ठंडा इलाका हैं। शिखा मिश्रा और उनके पति ने वहा के पारम्परिक पोशाक को पहनकर अपनी फोटो खींची ली और दोनों इस पोशाक काफी अच्छे नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़े:धड़कन गर्ल ‘शिखा मिश्रा’ 21 नवंबर को लेंगी वैवाहिक जीवन में प्रवेश

इसके बाद एक फोटो शिमला के स्थित जाखू मंदिर की हैं जिसमे वो अपने पति और फैमिली मेंबर के साथ मंदिर में ईश्वर के दर्शन कर रही हैं। यह मंदिर हनुमान जी हैं जिसमे हनुमान जी एक बड़ी मूर्ति स्थापित हैं। यह पर श्रद्धालुओं की मोनोकामना पूण होती हैं।


शिखा का खुद का प्रोडूसन हाउस हैं जिसमे उन्होंने बहुत सी फिल्मो का निर्माण किया हैं। शिखा मिश्रा दीवाना 2, धड़कन, बॉर्डर, पार सजनी, जैसी कई हिट फिल्मो में काम कर चुकी हैं। बता दे शिखा मिश्रा उत्तराखंड, ऋषिकेश की निवासी हैं। उन्होंने 2009 में मुंबई आकर मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -