Saturday, April 13, 2024
HomeGossipसीमा सिंह बहुत खुश, नवरात्रि के अवसर पर…. जाने, क्यों हैं इतनी...

सीमा सिंह बहुत खुश, नवरात्रि के अवसर पर…. जाने, क्यों हैं इतनी खुश

Seema Singh is very happy, on the occasion of Navratri ...
जाने, क्यों हैं इतनी खुश

भोजपुरी की आइटम क्वीन सीमा सिंह नवरात्रि के चलते काफी खुश हैं। सीमा सिंह एक आस्तिक महिला हैं और भगवान के प्रति उनकी आस्था हैं। उन्हें धार्मिक स्थलों पर घूमना बहुत पसंद हैं और जहां की तस्वीरें वो सोशल मिडिया पर अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। हाल में उनकी कुछ ऐसी ही तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो खुद को सौभाग्यशाली बता रही हैं।

यह भी पढ़े: रिलीज होते ही ‘ग़दर 2’ ने तोड़ दिए रिकॉर्ड

आज सीमा सिंह कामयाबी के शिखर पर हैं लेकिन इसको लेकर उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा हैं। अब सीमा सिंह बॉलीवुड में दस्तक दे चुकी हैं अभिनेता गोविंदा की फिल्म ‘आ गया हीरो’ में सीमा सिंह ने एक आइटम सॉन्ग किया है। जिसके उन्हें बहुत सी हिंदी फिल्मो में आइटम सॉन्ग करने का मौका मिला हैं। सीमा सिंह की हॉट फरफॉर्म्स दर्शको के दिलो दिमाक में छा जाती हैं।

यह भी पढ़े: गौरव झा ने फिल्म “बॉर्डर” को लेकर किया ये बड़ा खुलासा ….. जल्द ही रिलीज

हाल में सीमा सिंह ने अपनी खुश जाहिर करते हुये अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर कुछ नयी तस्वीरें अपलोड की हैं जो एक धार्मिक स्थल की हैं और उनके साथ और भी श्रदालु दिखाई दे रहे हैं साथ ही लिखा हैं “आज मैं बहुत खुश हूँ नवरात्रि के शुभ अवसर पर थावे दुर्गा मंदिर में माँ के दर्शन करने का सौभाग्य मिला’ जय माता दी”


सीमा सिंह आज सबसे अधिक कमाने वाली भारतीय मशहूर हस्तियों में से एक है। वह देश के सबसे लोकप्रिय और आकर्षक व्यक्तित्वों में से एक है। सीमा सिंह ने भोजपुरी फिल्म में कैरियर की स्थापना की, और कई पुरस्कार जीते, जिसमें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स अपने नाम किये हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

- Advertisment -